Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, लाश घर के पिछवाड़े जमीन में गाड़कर पति फरार, ऐसे खुला पूरा राज

Janjwar Desk
12 Jan 2022 5:22 AM GMT
Pilibhit News: पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, लाश घर के पिछवाड़े जमीन में गाड़कर पति फरार, ऐसे खुला पूरा राज
x
Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में कोतवाली पूरनपुर (puranpur) क्षेत्र में मामूली से झगड़े के बीच पत्नी की हत्या करके उसके शव को घर के पिछवाड़े में स्थित पीडब्ल्यूडी माल गोदाम के गड्ढे में दफन कर दिया।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में कोतवाली पूरनपुर (puranpur) क्षेत्र में मामूली से झगड़े के बीच पत्नी की हत्या करके उसके शव को घर के पिछवाड़े में स्थित पीडब्ल्यूडी माल गोदाम के गड्ढे में दफन कर दिया। हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम देकर पति फरार हो गया। मां ने बेटे के खिलाफ बहू की हत्या करने के मामले में जब तहरीर दी तो पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर जाकर देर रात खुदाई कराकर शव को गड्ढे से बाहर निकाला।


पूरनपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम नरायनपुर निवासी राजवती पत्नी स्व. सुशील ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा कि वह अपनी बेटी पुष्पा के घर में मोहल्ला पंकज कॉलोनी में रहती है। बेटी और दामाद बच्चों के साथ बैंगलोर में रहकर काम करता है। लड़का बब्बू भी अपनी पत्नी संगीता और बच्चों के साथ पिछले एक वर्ष से बंगलौर में रहकर किसी कंपनी में काम करता है।

9 जनवरी को रात्रि करीब 10 बजे बब्बू अपनी पत्नी संगीता के साथ आया। अगले दिन 10 जनवरी को रात में करीब 12 बजे किसी बात पर बब्बू और संगीता के बीच झगड़ा हुआ। बेटे बब्बू ने बहू संगीता को मारा पीटा। जब मैंने बहू को बचाने की कोशिश की तो बेटे बब्बू ने मुझे भी मारा पीटा, जिससे मेरी आंख के नीचे व शरीर पर चोटें आई हैं।

मैंने किसी तरह मौके पर से भागकर अपनी जान को बचाया। तहरीर राजवती ने कहा कि वह रात में डर की वजह से इधर-उधर घूमती फिरती रही। अगले दिन 11 जनवरी को अपराहन 3 बजे जब मैं घर पर वापस आई तो देखा कि घर में जगह-जगह खून पड़ा था और घर के अंदर कोई नहीं था।


मैंने संगीता को काफी तलाश किया तो वह नहीं मिली। बाद में मैंने पीडब्ल्यूडी माल गोदाम के पीछे खुदे गड्ढे की मिट्टी हटाकर देखी तो उसमें संगीता की लाश थी। बेटे बब्बू ने बहू संगीता को मारपीट कर उसकी हत्या कर दी और लाश को गोदाम में खुदे गड्ढे में गाड़ दिया। इसके बाद भाग गया।


तहरीर मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कई जगह शव बरामद करने के लिए खुदाई शुरू कराई लेकिन काफी देर तक शव नहीं मिला। बाद में पुलिस ने शव घर के पीछे जमीन खुदवाकर बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार मृतका का शव कुचला हुआ है। रात होने के बावजूद घटनास्थल पर काफी भीड़ लगी हुई है। कोतवाल व सीओ मौके पर मौजूद हैं। पुलिस ने बताया कि बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध