Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Pilibhit News: आखिर सपा प्रत्याशी क्यों बोले- चुनाव जीता तो सदर विधानसभा क्षेत्र में विधायक टैक्स का होगा खात्मा, जानिए पूरा मामला

Janjwar Desk
1 Feb 2022 8:31 AM GMT
Pilibhit News: आखिर सपा प्रत्याशी क्यों बोले- चुनाव जीता तो सदर विधानसभा क्षेत्र में विधायक टैक्स का होगा खात्मा, जानिए पूरा मामला
x

Pilibhit News: आखिर सपा प्रत्याशी क्यों बोले- चुनाव जीता तो सदर विधानसभा क्षेत्र में विधायक टैक्स का होगा खात्मा, जानिए पूरा मामला

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत में समाजवादी पार्टी के तीनों प्रत्याशी संयुक्त प्रेस वार्ता (Press Conference) में मीडिया से रूबरू हुए। सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. शैलेंद्र सिंह गंगवार (Dr. Shailendra Singh Gangwar) ने भाजपा पर सीधा-सीधा प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में जो सरकार रही है

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत में समाजवादी पार्टी के तीनों प्रत्याशी संयुक्त प्रेस वार्ता (Press Conference) में मीडिया से रूबरू हुए। सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. शैलेंद्र सिंह गंगवार (Dr. Shailendra Singh Gangwar) ने भाजपा पर सीधा-सीधा प्रहार करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में जो सरकार रही है, उसके कार्यकाल में 127 सदर विधानसभा क्षेत्र में जनता अन्याय, उपेक्षा और उत्पीड़न से परेशान रही है। तमाम ऐसी बातें हुई हैं, जिससे लोगों के साथ ज्यादती हुई। तमाम लोगों पर फर्जी मुकदमे हुए। तमाम निर्दोष लोगों को जेल जाना पड़ा। ऐसे लोगों को न्याय दिलाया जाएगा।

समाजवादी पार्टी की ओर से एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में डॉ. गंगवार बेहद आक्रामक मुद्रा में नजर आए। मीडिया के सीधे सवाल का सीधा जवाब देते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि जनता के माध्यम से ही बड़ी ही गंभीर बातें पता चली हैं। अभी तक इनकम टैक्स, सेल्स टैक्स और जीएसटी तो सुना था, मगर विधायक टैक्स नहीं। सदर विधानसभा क्षेत्र में विधायक टैक्स की रूपरेखा तैयार की गई थी। सपा प्रत्याशी डॉ. गंगवार ने सदर विधानसभा क्षेत्र के कारोबारियों को आश्वस्त किया कि मेरे विधायक बनने के बाद विधायक टैक्स का खात्मा होगा।


उन्होंने कहा कि अब तक जिस तरह से लोगों का उत्पीड़न किया जाता रहा है, वह मेरे द्वारा हरगिज नहीं होगा। अगर मेरे संज्ञान में यह बात कभी आती है कि मेरे किसी समर्थक या पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता ने आम जनता का कोई उत्पीड़न किया है तो उस समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता के प्रति भी सख्त एक्शन लिया जाएगा। डॉ. गंगवार ने फर्जी मुकदमों के जरिए क्षेत्र के उत्पीड़ित मतदाताओं को यह भी आश्वस्त किया कि अगर उनका मुकदमा अंडर इन्वेस्टिगेशन है, तो वह ऐसे सभी मामलों में मजबूती से उन उत्पीड़ित लोगों के साथ खड़े होकर उनको न्याय दिलाएंगे।

चारों भाजपा प्रत्याशियों की होगी जमानत जब्त : हेमराज

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उत्तर प्रदेश सरकार में खाद एवं रसद राज्य मंत्री रहे व बरखेड़ा के सपा प्रत्याशी हेमराज वर्मा ने दावा किया कि मौजूदा सरकार में भू माफिया और खनन माफिया हावी रहे। जनता जंगलराज को देख चुकी है, इसीलिए पीलीभीत जनपद में चारों भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने जा रही है। 5 साल में उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम रहा। महंगाई से आम आदमी का जीना दूभर हो गया। बेरोजगार, किसान, छात्र छात्राएं आज परेशान है। महिलाओं के उत्पीड़न में उत्तर प्रदेश नंबर वन पर है। किसानों ने अपने हक की बात की तो उन पर मुकदमे लगाए गए। उन पर ट्रैक्टर व गाड़ियां चढ़ाई गईं। 750 किसानों की जान चली गई। पूरे प्रदेश में जिस तरह के हालात हैं, जनता उसको समझ रही है।

बीसलपुर में विकास की लड़ाई : दिव्या गंगवार

बीसलपुर विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी दिव्या गंगवार ने कहा कि वर्ष 2012 से लेकर 2017 तक सपा सरकार के कार्यों उसकी नीतियों और रीतियों का प्रचार प्रसार कर वह चुनावी वैतरणी पार करेंगी। विधानसभा क्षेत्र में उनकी विकास की लड़ाई है। मतदाताओं का अपार समर्थन उनके साथ है।

पीतम राम बीमार इसलिए नहीं आईं पूरनपुर की प्रत्याशी आरती

प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव सतनाम सिंह सत्ता, जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल और टीटी, जिला महासचिव युसूफ कादरी आदि मौजूद रहे। जबकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र की सभा प्रत्याशी आरती मौजूद नहीं थी। बताया गया कि उनके ससुर पूर्व विधायक पीतम राम की तबीयत ठीक ना होने के कारण वह बरेली में भर्ती हैं।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध