Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News: सड़क पर जाम खुलवा रहे सिपाही से भिड़ा ट्रक चालक, हेल्पर ने सिर फोड़ा, फिर हुआ बवाल

Janjwar Desk
18 Jan 2022 3:50 PM GMT
Pilibhit News: सड़क पर जाम खुलवा रहे सिपाही से भिड़ा ट्रक चालक, हेल्पर ने सिर फोड़ा, फिर हुआ बवाल
x

Pilibhit News: सड़क पर जाम खुलवा रहे सिपाही से भिड़ा ट्रक चालक, हेल्पर ने सिर फोड़ा, फिर हुआ बवाल

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में बीसलपुर मार्ग (Bisalpur Road) पर जाम की वजह बने ट्रक को हटाने के लिए जब सिपाही (Constable) ने ट्रक चालक से कहा तो वह सिपाही के साथ अभद्रता (Misbehave) करने लगा।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत में बीसलपुर मार्ग (Bisalpur Road) पर जाम की वजह बने ट्रक को हटाने के लिए जब सिपाही (Constable) ने ट्रक चालक से कहा तो वह सिपाही के साथ अभद्रता (Misbehave) करने लगा। उसके कहने पर हेल्पर ने सिपाही पर हमला (Attack) कर दिया। सिपाही के सिर में लोहे की रॉड मार दी, जिससे सिपाही घायल होकर सड़क पर गिर गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक और हेल्पर को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज किया है।

दर्ज रिपोर्ट में थाना बरखेड़ा (Barkhera) के सिपाही विपिन कुमार ने कहा कि वह अपने साथी कांस्टेबल मनोज कुमार के साथ सरकारी कार्य से शाम के 7 बजे करीब जनपद मुख्यालय जा रहे थे। जैसे ही वे लोग छोटी मिल तथा बजाज शुगर मिल के बीच में पहुंचे तो वहां पर काफी जाम लगा हुआ था। जाम में छोटी-बड़ी गाड़ियां सभी फंसी हुई थी। उन्होंने अपनी गाड़ी को साइड में खड़ी करके जाम को हटवाना शुरू किया। सामने रोड पर ट्रक नंबर यूपी-25 ईटी 0651को चालक ने खड़ा कर रखा था, जिसकी वजह से जाम लगा हुआ था। उन लोगों ने चालक से ट्रक को साइड में खड़ा करने को कहा लेकिन ट्रक चालक पुलिस वालों से गाली गलौज करने लगा।


दर्ज रिपोर्ट के अनुसार जब पुनः जाम का हवाला देते हुए ट्रक को साइड में खड़ा करने के लिए कहा गया तो ट्रक चालक जनपद बरेली के थाना भोजीपुरा के ग्राम अभयपुर केशोपुर निवासी आसिफ अली पुत्र अख्तर अली ट्रक से नीचे उतर आया और बहस बाजी करते हुए उत्तेजित होकर हेल्पर जनपद बरेली के थाना भोजीपुरा के ग्राम अभयपुर केशोपुर निवासी अतीक पुत्र भूरा से कहा कि मार दो सालों को जान से। इस पर हेल्पर अतीक ने जान से मारने की नीयत से कांस्टेबल मनोज कुमार के सिर पर लोहे की रॉड मारी, जिससे मनोज कुमार वहीं मौके पर गिर गया। तब तक सामने से जाम खुलवाते हुए थाना बरखेड़ा के कांस्टेबल शिवा व कांस्टेबल अनुज कुमार आ गए जिनकी मदद से ट्रक चालक आसिफ वा हेल्पर अतीक को हिरासत में ले लिया गया। दोनों को मय ट्रक के थाने लाया गया।

तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 353, 341, 186, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पर हमला करने वाले ट्रक चालक और हेल्पर को चालान कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध