उत्तर प्रदेश

Kanpur News: सुरक्षा चूक पर BJP विधायक की जहरीली हुई जुबान, पब्लिसिटी के लिए इंदिरा का नाम लेकर कांग्रेस को दी धमकी

Janjwar Desk
7 Jan 2022 3:47 AM GMT
kanpur news
x

(भाजपा विधायक सांगा ने ट्वीट कर दी धमकी)

2017 में बिठूर से विधायक बने अभिजीत सिंह सांगा के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। सिर्फ कानपुर ही नहीं कई जिलों में अपराधी मुकदमा अभी भी चल रहे हैं...

Kanpur News: कानपुर के बिठूर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा (MLA Abhijit Singh Sanga) ने पंजाब में पीएम की कथित सुरक्षा चूक को लेकर विवादित ट्वीट किया है। इसमें धमकी देते हुए उन्होंने लिखा है- इंदिरा गांधी समझने की भूल मत करना। नरेंद्र दामोदर दास मोदी नाम है। लिखने को कागज और पढ़ने को इतिहास कम पड़ जाएगा।

सांगा ने दो ट्वाट किए हैं

अपने इस ट्वीट पर जब विधायक ट्रोल होने लगे, तो उन्होंने धमकी वाले ट्वीट को डिलीट कर सफाई में नया ट्वीट किया। इस नए ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस पर अपनी भड़ास निकाली और कांग्रेस को सिखों का हत्यारा बताया। आपको बता दें कि विधायक सांगा पब्लिसिटी पाने के लिए इस तरह के उलूल जुलूल बयान देते ही रहते हैं।

दूसरे ट्वीट में क्या कहा?

पहले ट्वीट में जब बात सिखों पर आई, तो विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने अपना पलटवार कांग्रेस पर कर दिया। उन्होंने अपनी सफाई में ट्वीट पर लिखा कि मेरा एक एक शब्द सिखों की हत्यारी उस कांग्रेस के खिलाफ है, जिसने कुर्सी के लिए अपने परिवार को न बक्शा और कल वही साजिश हमारे पीएम मोदी जी के खिलाफ हुई।

देशभक्त सिखों को भड़काने का कार्य 84 में सिखों के हत्यारे कर रहे, आप इसमें सफल नहीं होंगे। जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल। इस दूसरे ट्वीट में भाजपा विधायक खुद को सिखों का हमदर्द जताने की कोशिश में लग रहे।

भाजपा विधायक पर हैं कई मुकदमे

साल 2017 में बिठूर से विधायक बने अभिजीत सिंह सांगा के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। सिर्फ कानपुर ही नहीं कई जिलों में अपराधी मुकदमा अभी भी चल रहे हैं। राजनीति की शुरुआत समाजवादी पार्टी से करने के बाद कांग्रेस से विधायकी का चुनाव लड़ चुके सांगा साल 2017 में भाजपा में शामिल हुए थे। राजनीतिक पहचान उनको कांग्रेस से मिली थी।

Next Story

विविध