Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Chandauli News Hindi: चंदौली में पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में झड़प, CEO और MLA में धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

Shabista
5 Dec 2021 12:42 PM GMT
Police And Samajwadi Party MLA Narayan Singh And Workers Clashed Before Cm Yogi Arrival Chandauli
x
Chandauli News Hindi: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सूबे का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को चंदौली जिले में थे.

Chandauli News Hindi: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, सूबे का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को चंदौली जिले में थे. जहां उन्होंने 30 करोड़ रुपेय की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने की कोशिश की. सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल की तरफ जाने का प्रयास किया. पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे भड़क गए और प्रशासन के साथ भिड़ गए.



रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम के जन्मस्थली में 30 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास करने के लिए रविवार की दोपहर मुख्यमंत्री पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री के आने से पहले दोपहर करीब 12:00 बजे चहनिया बाजार से पूर्व सांसद रामकिशन यादव, विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सतनारायण राजभर के नेतृत्व में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता पैदल ही मुख्यमंत्री को पत्र देने के लिए चल पड़े।

दौरान कई जगहों पर पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की पर सपा कार्यकर्ता नहीं रुके। रामगढ़ से तीन किलोमीटर पहले लक्ष्मणगढ़ में आखिरकार पुलिस ने उन पर बल प्रयोग किया और लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ना चाहा। लेकिन लाठीचार्ज के बाद भी सपा कार्यकर्ताओं ने हटने का नाम नहीं लिया और सड़क पर ही बैठ गए।

Next Story

विविध