Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के भदोही में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 50 हजार का इनामिया दीपक गुप्ता ढेर

Janjwar Desk
7 July 2020 5:32 AM GMT
यूपी के भदोही में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 50 हजार का इनामिया दीपक गुप्ता ढेर
x
मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली है जबकि एक सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी.

जनज्वार। कानपुर (Kanpur) में हुई घटना के बाद अपराधियों के खिलाफ पुलिस (Police) की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी क्रम में भदोही (Bhadohi) जिले में पुलिस और हथियारबंद बदमाशों के बीच सोमवार आधी रात मुठभेड़ (Encounter) हुई, जिसमे बदमाशों ने पहले पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में 50 हजार का एक इनामिया बदमाश ढेर हो गया है, जबकि एक बदमाश फरार हो गया है. मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली है जबकि एक सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी. बताया जाता है की मुठभेड़ में मारे गए बदमाश दीपक गुप्ता पर कई जिलों में संगीन धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं.


आधी रात करीब डेढ़ बजे सुरियावां थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम चकिया गांव के पास चेकिंग जा रही थी. तभी बाइक से जा रहे दो बदमाशों को रोकने पर वह बाइक से गिर गए और भागने लगे. इस बीच बदमाशों ने पुलिस की तरफ कई फायर किये. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायर की, जिसमे 50 हजार के इनामिया बदमाश को दो गोली लगी. जिसे अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है . पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया की मारा गया बदमाश सुरियावां थाना इलाके का निवासी है, जिस पर भदोही से 25 हजार ,अम्बेडकर नगर से 15 हजार और वाराणसी में 10 हजार का इनाम घोषित है.

इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए है जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि क्राइम ब्रांच के सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोली लगी है, जिसकी वजह से वह बाल-बाल बच गए. मारे गए बदमाश दीपक गुप्ता के पास से एक रिवाल्वर और एक देशी तमंचा बरामद हुआ है. मुठभेड़ में ढेर हुए बदमाश पर भदोही जिले में एक हत्या समेत कई अन्य जिलों में गंभीर धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज है. बदमाश कुछ साल पहले वाराणसी की जेल से फरार भी हुआ था. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए कहा की बदमाशों ने करीब 10 गोलिया पुलिस टीम पर चलाई थी. घटना स्थल पर कई खोखे मिले है.

Next Story

विविध

Share it