समाज

Bijnor News: योगी राज में बेखौफ अपराधियों ने पुजारी को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Janjwar Desk
6 Aug 2022 3:51 PM GMT
Bijnor News: योगी राज में बेखौफ अपराधियों ने पुजारी को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
x

Bijnor News: योगी राज में बेखौफ अपराधियों ने पुजारी को डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Bijnor News: शेरकोट हाईवे-74 पर स्थित मनोकामना मंदिर में देर रात वृद्ध पुजारी की डंड़ो से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी शनिवार सुबह स्थानीय लोगों को हुई आक्रोश फैल गया।

Bijnor News: शेरकोट हाईवे-74 पर स्थित मनोकामना मंदिर में देर रात वृद्ध पुजारी की डंड़ो से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी शनिवार सुबह स्थानीय लोगों को हुई आक्रोश फैल गया। प्रशासन ने लोगों से शांतिव्यवस्था बनाये रखने की अपील करते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की। घटना को लेकर पुलिस मंदिर के आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।


मामले को लेकर एसपी पूर्वी ने बताया करीब 62 वर्षीय

महात्मा पिछले काफी समय से इसी मंदिर में रह रहे थे। देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर डंडे से हमला कर दिया और इस दौरान पुजारी की मौत हो गई। मामले की पड़ताल में पुलिस की टीम लगी है। अभी तक कोई भी तहरीर इस घटना को लेकर प्राप्त नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस मंदिर में कौन आता-जाता था और कौन यहां रुकता था इसकी भी पड़ताल की जा रही है। कई अहम बिंदुओं की गहराई से जांच की जा रही है। इस बीच मृतक पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डंडे से सिर पर वार कर पुजारी को मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस के अलावा सर्विलांस औऱ फॉरेसिंक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची हुई है। टीम की ओर से साक्ष्य संकलन किया जा रहा है और जल्द ही मामले के खुलासे के प्रयास जारी है। वहीं पुजारी की हत्या के बाद क्षेत्रीय लोगों में नाराजगी देखा जा रहा है। पुलिस भी पुजारी की हत्या के बाद एलर्ट है और गांव में शांतिव्यवस्था को लेकर पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Next Story

विविध