Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Rape Case News : यूपी के संभल में मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

Janjwar Desk
28 July 2022 2:06 AM GMT
Jalandhar News: जालंधर में हैवानियत, 26 साल के ऑटो चालक ने 80 साल की महिला का किया रेप, ये है पूरा मामला
x

Jalandhar News: जालंधर में हैवानियत, 26 साल के ऑटो चालक ने 80 साल की महिला का किया रेप, ये है पूरा मामला

Rape Case News : संभल पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर मौलवी ओवैस को गिरफ्तार कर लिया है।

Rape Case News : उत्तर प्रदेश ( Uttar pradesh ) के संभल ( Sambhal rape case ) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक मौलाना पर छह साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा है। बच्ची की मां की शिकायत पर संभल पुलिस ने मौलाना ( Maulana Owais arrested ) को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहालए आरोपी मौलाना से पूछताछ जारी है।

एक महिला की शिकायत के मुताबिक ओवैस ( Maulana Owais ) नाम का मौलाना एक मस्जिद में मौलवी है। दो दिन पहले मौलाना ने छह साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्ची को मस्जिद के पास अपने कमरे में ले गया जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

संभल पुलिस ( Sambhal Police ) ने महिला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को मामला दर्ज कर लिया है। यूपी पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। पुलिस को अभी रिपोर्ट का इंतजार है। संभल पुलिस ने बताया है कि मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Rape Case News : संभल सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि एक महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध