उत्तर प्रदेश

जंगलराज : बुलंदशहर में दुष्कर्म पीड़िता की पेट्रोल से जल कर मौत, आरोपी बना रहे थे दबाव

Janjwar Desk
17 Nov 2020 5:33 PM GMT
जंगलराज : बुलंदशहर में दुष्कर्म पीड़िता की पेट्रोल से जल कर मौत, आरोपी बना रहे थे दबाव
x

यूपी में नए साल के मौके पर मंदिर जाने की जिद पर अड़ी पत्नी ने लगाई आग

युवती को दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां बेड न मिलने पर परिजन उसे आरएमएल अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत की हो गई---

जनज्वार। यूपी के बुलंदशहर जिले की जहांगीराबाद कोतवाली इलाके के एक गांव में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने घर में घुसकर जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान पीड़िता की दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। वहीं कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि आरोपियों के दबाव में पीड़िता ने खुद ही आग लगा ली है।

कोतवाली जहांगीराबाद के एक गांव की रहने वाली नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता मंगलवार सुबह अपने घर में संदिग्ध हालत में झुलसी हुई अवस्था मे पाई गई थी। परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले युवक के परिजन फैसला करने के लिए दबाव बने रहे थे। मना करने पर आरोपी युवक के परिजनों ने नाबालिग को आग के हवाले कर दिया था।

आग से बुरी तरह झुलसी पीड़िता को परिजन नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाद में युवती को दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां बेड न मिलने पर परिजन उसे आरएमएल अस्पताल ले गए। जहां उसकी मौत की हो गई।

मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर एक महिला समेत सात आरोपियों के ख़िलाफ़ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं एसएसपी ने जहांगीराबाद थाने पर तैनात हल्का इंचार्ज और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। क्षेत्रीय थाने की पुलिस पर आरोप था कि उन्होंने शिकायत मिलने के बाद भी युवती की सुनवाई नहीं की थी।

Next Story

विविध