Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

तंत्र-मंत्र के चक्कर मे रिटायर्ड गणित प्रवक्ता की धारदार हथियार से हत्या, दो भाई गिरफ्तार

Janjwar Desk
12 Sep 2020 9:01 AM GMT
तंत्र-मंत्र के चक्कर मे रिटायर्ड गणित प्रवक्ता की धारदार हथियार से हत्या, दो भाई गिरफ्तार
x
रोजाना की तरह कल भी वह गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने के लिये करीब 7 बजे रात्रि घर से गये थे, 12 बजे तक वापस नहीं आये तो परिजनो ने जाकर देखा तो मंदिर के पास औंधे मुंह पड़े हुये थे तथा उनके शरीर पर धारदार चोट के निशान भी थे.......

सीतापुर। यूपी के सीतापुर स्थित महोली के सेवानिवृत्त प्रवक्ता कमलेश चन्द्र मिश्रा की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। कमलेश चन्द्र मिश्रा कृषक इंटर कॉलेज महोली में गणित के प्रवक्ता रह चुके थे। रोजाना की तरह कल भी वह गांव के बाहर बने मंदिर में पूजा करने के लिये करीब 7 बजे रात्रि घर से गये थे। 12 बजे तक वापस नहीं आये तो परिजनो ने जाकर देखा तो मंदिर के पास औंधे मुंह पड़े हुये थे तथा उनके शरीर पर धारदार चोट के निशान भी थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी एवं क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में 4 टीमों गठन किया गया है। अब तक की जांच में पाया गया कि मृतक द्वारा किसी के प्रति तंत्र-मंत्र कराने या सिखाने की बात को लेकर कोई ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हुई है जिससे यह घटना हो सकती है। इस बिंदु के साथ अन्य सभी पहलुओं पर पुलिस गहनता से जांच रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकेश शुक्ला निवासी शुक्लन टोला महोली द्वारा मृतक कमलेश कुमार मिश्र के तंत्र मंत्र विद्या में सहयोग किया जाता था। वह मृतक से तंत्र मंत्र विद्या की शिक्षा भी ले रहा था। मुकेश शुक्ला के सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को इस बात से समस्या थी कि मुकेश तंत्र मंत्र के द्वारा उनके या उनके परिवार को कोई नुकसान ना कर दे। मृतक के परिवार वालों द्वारा यह बात आज सुबह बताई गई है। इसके आधार पर मुकेश शुक्ला व उसके सौतेले भाई प्रवीण शुक्ला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध