उत्तर प्रदेश

Kanpur Road Accident: कानपुर सड़क हादसा- रांग साइड से आई और लाशें बिछाकर रूक गई 'E-Bus'

Janjwar Desk
31 Jan 2022 6:20 AM GMT
kanpur news
x

(कानपुर के टाटमिल चौराहे पर सड़क हादसे का सीन)

Kanpur Road Accident: ड्राइवरों की भर्ती और मेंटीनेंस करने वाली कंपनी पीएमआई से स्पष्टीकरण मांगा गया है। यूपी 78 जीटी 3970 बस किन हालात में हादसे कि शिकार हुई इसकी जांच विभाग करेगा...

Kanpur Road Accident: कानपुर में आधी रात हुआ सड़क हादसा जिसने भी देखा वह कांप उठा था। लोगों का कहना है कि अगर यही हादसा दिन में हुआ होता तो लाशों की तादाद चार गुनी हो सकती थी। इस हादसे को हर कोई लापरवाही बता रहा है। ड्राइवर फरार है। उसके पकड़े जाने को बाद बहुत कुछ साफ हो सकेगा। पहली नजर में पुलिस को ड्राइवर की ही गलती नजर आई है।

इस हादसे में अब तक 6 लोगों के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि की गई है। वहीं 9 से अधिक लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चालक फरार है, लिहाजा इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है कि वह नशे की हालत में बस चला रहा था। वहीं दूसरी तरफ घटनास्थल में मौजूद कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि साजिश है।

दर्ज हुआ मुकदमा

सीसीटीवी पोल से टकराई बस

सोमवार 31 जनवरी की सुबह तड़के पुलिस ने बस चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने कहा है, मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होने कहा कि इसमें विस्तृत जांच कराएंगे ताकि हादसे का कारण स्पष्ट हो सके। वहीं ई-बस के आरएमडीवी सिंह का कहना है कि, ई बसों के ड्राइवरों की भर्ती और मेंटीनेंस करने वाली कंपनी पीएमआई से स्पष्टीकरण मांगा गया है। यूपी 78 जीटी 3970 बस किन हालात में हादसे कि शिकार हुई इसकी जांच विभाग करेगा।

सड़क में जो दिखा रौंदती गई बस

रांग साइड, तेज रफ्तार ई-बस सबसे पहले एक स्विफ्ट कार इसके बाद दो दपहिया वाहनों, स्कूटी, टेंपो, जेन कार के बाद एक डंपर से टकराई। छह लोगों को मौत की नींद सुला दिया। जिसके बाद ही ड्राइवर के नींद में होने या फिर नशे की हालत में होने की आशंका जताई जा रही है।

Next Story

विविध