Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Sakshi Maharaj News: BJP सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड पर दिया विवादित बयान, कहा- 'कुछ लोगों के खून में हिंसा'

Janjwar Desk
8 Dec 2022 8:11 AM GMT
Sakshi Maharaj News: BJP सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड पर दिया विवादित बयान, कहा- कुछ लोगों के खून में हिंसा
x
Sakshi Maharaj Controversial Statement: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

Sakshi Maharaj Controversial Statement: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) को लेकर एक बयान दिया। सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) के इस बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा हो सकता है। उन्होंने बुधवार को कहा कि हिंदू लड़कियों को हिंसा और आपराधिक मानसिकता के रूप में सावधान रहना चाहिए उन्होंने कहा कि 'कुछ लोगों के खून में हिंसा है'। उनका यह बयान श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है।

बता दें कि उन्नाव से लोकसभा सांसद (Sakshi Maharaj) ने कहा कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि 'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है' उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के खून में हिंसा मौजूद है, वे इससे कभी परहेज नहीं करेंगे।

बता दें कि, इससे पहले भी उन्होंने हिंदू बेटियों को सावधान करते हुए कहा था कि वह यह कतई नहीं सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वह आफताब हो ही नहीं सकता. उन्नाव सांसद ने कहा कि जिनके खून में दगा है और जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वह किसी के नहीं हो सकते. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि श्रद्धा के हत्यारों को क्षमा नहीं किया जा सकता।

गौरतलब है कि, श्रद्धा हत्याकांड मामले को लेकर इससे पहले भी साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा था कि केंद्र में मोदी सरकार होने के बावजूद जो लोग भयाक्रांत होने के बजाय, इस प्रकार की हिमाकत कर रहे हैं। इसके लिए सरकार को और सख्त कदम उठाने की जरुरत है। ऐसे में दोषियों को ऐसा दंड दिया जाना चाहिए, जिससे कि कोई भी इस तरह की हिमाकत करने की सोच न सके।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध