Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Sakshi Maharaj News: BJP सांसद साक्षी महाराज के जहरीले बोल, कहा- पुलिस बचाने नहीं आयेगी, जिहादियों से निपटने के लिए रखो तीर-कमान

Janjwar Desk
24 April 2022 11:09 PM GMT
Sakshi Maharaj बोले - मायावती जिंदा है तो BJP के कारण, नहीं तो सपा कब का उनको खा गई होती
x

Sakshi Maharaj बोले - मायावती जिंदा है तो BJP के कारण, नहीं तो सपा कब का उनको खा गई होती

Sakshi Maharaj News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने हिंदुओं को सलाह दी है कि वे ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान रखें।

Sakshi Maharaj News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने हिंदुओं को सलाह दी है कि वे 'जिहादियों' से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान रखें। उत्तर प्रदेश की उन्नाव सीट से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने लिखा कि 'जिहाद' करने आए लोगों की भीड़ से बचने के लिए पुलिस पर भरोसा नहीं करने की हिदायत भी दी है।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को फेसबुक पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक विशेष समुदाय के लोग नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी।


साक्षी ने आगे लिखा जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा। ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए, जय श्री राम।

साक्षी ने टोपी लगाए और हाथों में लाठी-डंडे लिए नौजवानों की भीड़ की एक तस्वीर लगाते हुए पोस्ट में लिखा, "आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए, तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है, तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी. बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी.''

साक्षी ने आगे पोस्ट में लिखा कि ऐसे मेहमानों के लिये शीतल पेय की एक दो पेटी, असली वाली कुछ तीर-कमान हर घर में होनी चाहिए. जय श्री राम." पोस्ट में उन्होंने कहा कि जब ये लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध