उत्तर प्रदेश

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में ताला तोड़कर नींबू की चोरी, गोदाम से 60 किलो की बोरी उठा ले गए बदमाश

Janjwar Desk
13 April 2022 5:40 AM GMT
Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में ताला तोड़कर नींबू की चोरी, गोदाम से 60 किलो की बोरी उठा ले गए बदमाश
x

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में ताला तोड़कर नींबू की चोरी, गोदाम से 60 किलो की बोरी उठा ले गए बदमाश

Shahjahanpur News: आज तक आपने चोरी की कई वारदातें सुनी और देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चोरी की वारदात के बारे में बताएंगे, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे. जी हां ये चोरी यूपी के शाहजहांपुर में हुई है.

Shahjahanpur News: आज तक आपने चोरी की कई वारदातें सुनी और देखी होंगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चोरी की वारदात के बारे में बताएंगे, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे. जी हां ये चोरी यूपी के शाहजहांपुर में हुई है. यहां एक व्यापारी के गोदाम से रुपये या जेवर नहीं बल्कि नींबू चोरी हुए है. इतना ही नहीं बल्कि चोर नींबू के साथ लहसुन, प्याज और कांटा-बांट भी चुराकर ले गए. चोरी की यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक घटना शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी में कारोबार करने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है. जहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेंचते हैं. व्यापारी का कहना है कि देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली. खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 200 रुपये तक पहुंच गई है. उन्होंने बताया कि चोर ने 60 किलो नींबू, 40 किलो लहसुन और 38 किलो प्याज चोरी किया है.



मामला तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी का है. मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है. मनोज सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेचते हैं. मनोज के मुताबिक, रविवार देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चुरा ली. मनोज का कहना है कि चोरी किए गए नींबू की कीमत करीब 12 हजार रुपए थी। सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है.

60 किलो नींबू चोरी कर ले गए चोर

दरअसल, देशभर में नींबू की कीमतों में अचानक जबरदस्त बढ़ोतरी देखी गई। खुले बाजार में नींबू 300 रुपए प्रति किलोग्राम के पार चला गया। इस वजह से नींबू सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड होने लगा। चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर 60 किलो नींबू, लगभग 40 किलो प्याज, 38 किलो लहसुन चोरी कर लिया। फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Next Story

विविध