Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Shamli News: भरी गर्मी में शामली बना शिमला, एक साथ 18 बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर किया अपराध से तौबा

Janjwar Desk
23 March 2022 8:03 AM GMT
Shamli News: भरी गर्मी में शामली बना शिमला, एक साथ 18 बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर किया अपराध से तौबा
x

Shamli News: भरी गर्मी में शामली बना शिमला, एक साथ 18 बदमाशों ने आत्मसमर्पण कर किया अपराध से तौबा

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली में 18 बदमाशों ने एक साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है। बताया जा रहा कि एक साथ 18 अपराधियों के सरेंडर करने से पुलिस भी हैरान है।

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली में 18 बदमाशों ने एक साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है। बताया जा रहा कि एक साथ 18 अपराधियों के सरेंडर करने से पुलिस भी हैरान है। बता दें कि हाल ही में विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक बार फिर सत्ता में वापसी की है और 25 मार्च को योगी अदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह है, इससे पहले ये सरेंडर हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शामली पुलिस के सामने जिन 18 अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया है उसमें कई गैंगस्टर है और कुछ गो तस्करी मामले में फरार चल रहे थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सरेंडर किए बदमाशों ने पुलिस के सामने जीवन में कभी अपराध नहीं करने की कसम भी खाई।


हाथ उठाकर थाने पहुंचे और खुद को किया सरेंडर

सभी अपराधी अपना हाथ उठाकर एसएचओ के सामने पेश हुए और खुद को सरेंडर किया। सरेंडर करने वालों में सनव्वर, उम्मेद, मशरुफ, अकबर, मंजूर हसन, सलीम, नौशाद, मेहराब, नौशाद, ताहिर, सुहेब, गुलबहार, मुस्तकीम, सलीम, नौशाद, इन्तजार, शहजाद, और अब्दुलगनी शामिल हैं। यह सभी थाना भवन क्षेत्र के भैसानी और मसावी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है।

कुछ दिन पहले शामली में ही गैंगस्टर एक्ट में वॉन्टेड तीन आरोपियों ने एनकाउंटर के डर से सरेंडर कर दिया था। इन्होंने कैराना कोतवाली में सरेंडर किया था। 22 मार्च को भी प्रतापगढ़ में रेप के एक आरोपी के समर्पण करने की खबर आई।

प्रभारी थानाभवन प्रेमवीर राणा ने बताया कि पुलिस सभी हिस्ट्रीशीटर बदमाशों पर निगरानी रख रही है। लेकिन, अब अपराधी खुद ही थाने पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि 18 बदमाशों ने थाने में आत्मसमर्पण किया है। साथ ही शपथ पत्र देते हुए भविष्य में अपराध नहीं करने की कसम खाई है। हालांकि इसके बाद सभी को छोड़ दिया है। अब इन्हें हर सप्ताह थाने आकर हाजिरी लगानी होगी। अगर किसी की भी अपराध संलिप्तता पाई गई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध