उत्तर प्रदेश

Sitapur News : पति ने की पत्नी की हत्या, शरीर के टुकड़े कर फेंके, लगाए ये गंभीर आरोप

Janjwar Desk
24 Nov 2022 2:00 PM GMT
Sitapur News : पति ने की पत्नी की हत्या, शरीर के टुकड़े कर फेंके, लगाए ये गंभीर आरोप
x

Sitapur News : पति ने की पत्नी की हत्या, शरीर के टुकड़े कर फेंके, लगाए ये गंभीर आरोप

Sitapur News: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) देशभर में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। अभी यह मामला सुलझा भी नहीं था कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur murder case) से एक और ऐसा ही मामला सामने आया है।

Sitapur News: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) देशभर में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। अभी यह मामला सुलझा भी नहीं था कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur murder case) से एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिया। हालांकि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने मृतक के टुकड़े भी बरामद कर लिए हैं।

मृतका की पहचान ज्योति (Jyoti murder case) उर्फ ​​स्नेहा के रूप में हुई है। आरोपी का नाम पंकज मौर्य है। आपको बता दें कि हत्या का मामला सामने आने के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। मामला तब सामने आया जब आठ नवंबर को सीतापुर पुलिस ने ज्योति के शरीर के टुकड़े गुलरिहा इलाके से बरामद किए। जांच के बाद पुलिस ने ज्योति के पति पंकज मौर्य और दुर्जन पासी को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी नशे की आदी थी और कई दिनों तक किसी के घर रहती थी, जिससे रिश्ते में खटास आ गई थी। पुलिस की ओर से एक बयान में कहा गया है कि पंकज ने ज्योति की हत्या करने की योजना बनाई, उसे शक था कि वह उसे धोखा दे रही है। दोनों की शादी को दस साल से ज्यादा हो चुके हैं। पुलिस (Uttar Pradesh police) ने कहा कि पंकज मौर्य ने पहचान छिपाने के लिए ज्योति की हत्या की और फिर उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। ओर पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई हैं। इससे पहले आजमगढ़ में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, आजमगढ़ में भी एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए थे।

Next Story

विविध