Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Sitapur News : देवी से मन्नत मांगने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ा ट्रैक्टर, 10 की मौत-36 घायल

Janjwar Desk
27 Sep 2022 4:05 AM GMT
Sitapur News : देवी से मन्नत मांगने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ा ट्रैक्टर, 10 की मौत 36 घायल
x

Sitapur News : देवी से मन्नत मांगने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ा ट्रैक्टर, 10 की मौत 36 घायल

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर से ह्रदय विदारक घटना सामने आयी है। यहाँ श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में ट्रक कि टक्कर लगने से 10 लोगों कि मौके पर ही मौत हो गई। घटना लखनऊ के इटौंजा की है। हादसा इतना जबर्रदस्त था कि ट्रैक्टर ट्राली जाकर तालाब में पलट गई।

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर से ह्रदय विदारक घटना सामने आयी है। यहाँ श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में ट्रक कि टक्कर लगने से 10 लोगों कि मौके पर ही मौत हो गई। घटना लखनऊ के इटौंजा की है। हादसा इतना जबर्रदस्त था कि ट्रैक्टर ट्राली जाकर तालाब में पलट गई। ट्राली में कुल 47 लोग सवार थे। जिनमें से 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों व पुलिस की मदद से 36 लोगों को बचा लिया गया है।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। वहीं, मौका पाकर ट्रैक्टर चालक भी भाग निकला। जिलाधिकारी सीतापुर ने सभी मृतकों को चार-चार लाख रूपये की मदद की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रक काफी तेज रफ्तार में था जो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गया।

जानकारी के मुताबिक सीतापुर के अटरिया टिकौली गांव के चुन्नी लाल पत्नी कोमल व परिजनों के साथ ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर इटौंजा के उनई गांव स्थित दुर्गा मंदिर में मन्नत मांगने के लिए निकले थे। सुबह लगभग 10 बजे इटौंजा के असनहा स्थित गद्दीपुरवा में सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्राली बड़े तालाब में जाकर पलट गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के बाद बचाव कार्य करते हुए 13 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया। मौके पर पहुँची पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने बाकी लोगों को बाहर निकाला। हादसे के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, डीएम सीतापुर, आईजी रेंज समेत अन्य तमाम अफसर मौके पर पहुँचे। हादसे के बाद पूरे पांच घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला।

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि ट्राली के तालाब में गिरने से लोग उसके नीचे दब गये। पहले ग्रामीणों ने, फिर पुलिस व एसडीआरएफ ने मोर्चा संभाला। सभी को बाहर निकाला गया। अंतिम शव लगभग 1 बजकर 45 मिनट पर बाहर निकाला गया। तीन बजे तक चले सर्च अभियान में 36 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया, जिसके बाद इन सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। जिनमें से अभी एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध