राष्ट्रीय

चलती ट्रेन से गिर गई किशोरी, कानपुर से अलीगढ़ पहुँच गए परिजन तब आई सुध

Janjwar Desk
4 Jun 2021 5:05 AM GMT
चलती ट्रेन से गिर गई किशोरी, कानपुर से अलीगढ़ पहुँच गए परिजन तब आई सुध
x

पनकी में चलती ट्रेन से गिरी आफरीन.अलीगढ़ पहुँचे परिजन वापस लेने कानपुर आए.

पीआरवी में तैनात कांस्टेबल रविंद्र सिंह, श्याम सिंह और अनिल कुमार ने बालिका को पनकी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और किशोरी द्वारा दिए गए नंबर पर परिजनों को सूचना दी...

जनज्वार, कानपुर। संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से नई दिल्ली जा रहे परिवार को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब उनके साथ सफर कर रही 13 साल की बेटी चलती ट्रेन से अचानक गायब हो गई। अलीगढ़ पहुँच चुके परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी। परिवार नई दिल्ली जा रहा था, जिस बीच यह घटना हुई।

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी स्थित सरस्वती विहार कॉलोनी के रहने वाले खुर्शीद आलम पत्नी और बच्चों के साथ पश्चिम बंगाल अपने ससुराल गए हुए थे। वापसी में वह संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से नई दिल्ली लौट रहे थे। बुधवार 2 जून की सुबह ट्रेन पनकी स्टेशन पहुँचने वाली थी। इसी दौरान उनकी 13 वर्षीय बेटी आफरीन टॉयलेट गई थी।

आफरीन टॉयलेट के पास वॉश बेसिन से हाथ धोते वक्त पैर फिसलने की वजह से ट्रेन से नीचे गिर गई, जिससे उसके हाथ, पैर, घुटने सहित सिर में भी चोट आई। पनकी अहिल्याबाई नगर निवासी आरके बाजपेई ने किशोरी को गिरा देख घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीआरवी में तैनात कांस्टेबल रविंद्र सिंह, श्याम सिंह और अनिल कुमार ने बालिका को पनकी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही सिपाहियों ने किशोरी द्वारा दिए गए नंबर पर परिजनों को सूचना दी। परिजनों को जब तक सूचना मिली वह अलीगढ़ पहुँच चुके थे।

सभी परिजन अलीगढ़ में ही उतर गए। जहाँ से किशोरी का भाई जावेद दूसरी ट्रेन पकड़कर कानपुर पहुँचा। जावेद ने अस्पताल पहुँचकर सबसे पहले पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर एसके झा ने बताया कि लड़की को भाई जावेद के सुपुर्द कर दिया गया है। दोनों सकुशल घर पहुँच गए हैं।

Next Story

विविध

Share it