Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mahant Om Bharti: मंदिर के महंत ओम भारती ने जवान लड़के का किया बलात्कार? जब खुलासा हुआ तो हुआ बवाल

Janjwar Desk
13 April 2022 10:27 AM GMT
Mahant Om Bharti: मंदिर के महंत ओम भारती ने जवान लड़के का किया बलात्कार? जब खुलासा हुआ तो हुआ बवाल
x

Mahant Om Bharti: मंदिर के महंत ओम भारती ने जवान लड़के का किया बलात्कार? जब खुलासा हुआ तो हुआ बवाल

Mahant Mahant Om Bharti: राजधानी के चौक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़ी काली जी मंदिर के महंत ओम भारती को गिरफ्तार कर लिया गया।

Mahant Mahant Om Bharti: राजधानी के चौक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़ी काली जी मंदिर के महंत ओम भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। ओम भारती पर आरोप है कि उन्होंने गलत नियत से एक लड़के को अपने कमरे में बुलाया और, उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत मंदिर में ही फोटोग्राफी करने वाले व प्रसाद बेचने वाले एक युवक ने की। युवक ने आरोप लगाया कि महंत, उसकी बहन को भी कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत करते थे।

कब की है घटना?

इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा ने मीडिया को बताया कि मंगलवार को मंदिर में बाक़ी लोगों के बयान दर्ज किये जाएंगे। वहीं, देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि चौक के रहने वाले ही एक युवक ने महंत के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसके बाद, उसकी गिरफ्तारी हुई। उन्होंने बताया कि युवक मंदिर परिसर में ही फोटोग्राफी व प्रसाद बेचने का काम करता है। उसकी एक विधवा मां और नाबालिग बहन है। एसीपी ने कहा कि युवक ने आरोप लगाया है कि 8 अप्रैल को महंत ने युवक को कमरे में बुलाकर, उसके साथ अप्राकृतिक सम्बंध बनाने की कोशिश की।

क्या था पूरा मामला?

युवक ने आरोप लगाया है कि महंत ओम भारती अक्सर उसे कमरे में बुला हाथ-पैर दबवाते थे। मना करने पर दुकान से निकालने की धमकी भी देते थे। युवक के अनुसार, आठ अप्रैल को आरती के बाद रात में महंत ने उसे रोक लिया। उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की। अश्लील हरकत की। युवक ने यह भी आरोप लगाया है कि इससे पहले भी महंत ने उसके साथ कई बार अश्लील हरकत की है।

युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि कि मंदिर के वर्तमान महंत ओम भारती अक्सर उसे अपने कमरे में हाथ-पैर दबवाने के लिए बुलाते थे. अगर वो आने से मना करता तो दुकान खाली कराने की धमकी दी जाती थी. दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक युवक का कहना है कि महंत बंद कमरे में उसे गलत ढंग से छूते थे.

महंत ने जबरन रोककर रखा

बीती 8 अप्रैल की रात लगभग 10.45 बजे मंदिर में आरती खत्म होने के बाद महंत ने उसे जबरदस्ती अपने कमरे में रोक लिया. कुछ गलत होने की आशंका में उसने मोबाइल की ऑडियो रिकॉर्डिंग छिपकर चालू कर दीथी. इसके बाद महंत उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा.

युवक का आरोप है कि महंत इससे पहले भी वह कई बार अश्लील हरकतें कर चुके थे. साथ ही उसने महंत पर उसकी नाबालिग बहन के साथ भी अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया. अब आरोपी महंत पुलिस की गिरफ्त में है.आरोपी महंत से पूछताछ की जा रही है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध