राष्ट्रीय

UP : दोस्त की शादी में दावत उड़ाने लखनऊ से वाराणसी पहुँच गए 3 सिपाही, डीसीपी ने दी 5-5 किलोमीटर दौड़ने की सजा

Janjwar Desk
28 May 2021 8:23 AM GMT
UP : दोस्त की शादी में दावत उड़ाने लखनऊ से वाराणसी पहुँच गए 3 सिपाही, डीसीपी ने दी 5-5 किलोमीटर दौड़ने की सजा
x

दोस्त की शादी में दावत उड़ाने की सजा काटते सिपाही. सभी के 5 किलोमीटर दौड़ने की सजा. 

3 सिपाही अपने हमराही आरक्षी ओमकार पटेल की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी चले गए थे। आरोप है कि शादी में शामिल होने वाराणसी जाने के लिए इन सभी ने विभागीय अनुमति नहीं ली थी...

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ पुलिस विभाग से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बिना अनुमति के साथी सिपाही की शादी में दावत उड़ाने वाराणसी गए तीन सिपाहियों को शादी में खाना खाने की सजा के रूप में पाँच-पाँच किलोमीटर की दौड़ लगाने का आदेश दिया गया है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी लखनऊ की तरफ से प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर को जारी किया गया आदेश पत्र संख्या वाचक/एसीपी-जी0एन0आर-रिपोर्ट/2021 तारीख 22 मई में कहा गया है कि 29 अप्रैल 2021 को कांस्टेबल 6877 लक्ष्मी नारायण, कां0. 6913 अनिल यादव व कां0. 7015 आशुतोष यादव को एक शादी में शामिल होने के चलते आज शुक्रवार 28 मई को रिजर्व पुलिस लाईन में 5 किलोमीटर दौड़ की सजा दी है।

दरअसल लखनऊ के गोमती नगर थाने में तैनात यह तीनो सिपाही अपने हमराही आरक्षी ओमकार पटेल की शादी में शामिल होने के लिए वाराणसी चले गए थे। आरोप है कि शादी में शामिल होने वाराणसी जाने के लिए इन सभी ने विभागीय अनुमति नहीं ली थी।

इस आदेश के बाद यह तीनो सिपाही आज शुक्रवार को लखनऊ रिजर्व पुलिस लाईन में सुबह 6 बजे दौड़ लगाने के लिए आदेशित किए गए थे। आदेश की कॉपी शोसल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा है कि 'अब खाया-पिया सब हज़म।' तो किसी ने लिखा 'अब तू भाग मिल्खा, तू है आग मिल्खा, भाग मिलखया भाग।'

Next Story

विविध

Share it