Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP : बीजेपी सांसद के बेटे की शादी में टूटे कोविड-19 के सभी नियम, पूर्व IPS ने कहा नियम गरीबों और कमजोरों के लिए बने हैं

Janjwar Desk
9 May 2021 3:12 AM GMT
UP : बीजेपी सांसद के बेटे की शादी में टूटे कोविड-19 के सभी नियम, पूर्व IPS ने कहा नियम गरीबों और कमजोरों के लिए बने हैं
x

BJP सांसद के बेटे और पूर्व MLA की बेटी की शादी में उमड़ी भीड़ 

तस्वीरें साझा करते हुए ठाकुर ने लिखा कि अयोध्या के बीजेपी एमपी लल्लू सिंह के बेटे की शादी और पूर्व विधायक मनोज सिंह की बेटी की शादी चंदौली एसपी के बंगले से 25 मीटर दूर स्थित उपवन वाटिका में हुई। इसमें उपस्थित लोग कोविड के नियमों को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं...

जनज्वार ब्यूरो, लखनऊ। इस देश में सारे नियम कानून गरीबों को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। गरीब गलती करे तो पीटकर उसका खून चूस लो, वहीं अगर कोई माननीय गलती करे तो जिम्मेदार शुतुरमुर्ग की तरह रेत में गर्दन घुसेड़ लेते हैं। मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली का है, यहां सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू की बेटी की शुक्रवार 7 मई को सैयदराजा के एक लॉन में हुई। शादी में जुटी भीड़ ने कोविड के सभी नियमों पर चूना पोत दिया।

इस समारोह पर रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर विरोध जताया है। फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा है-'अयोध्या बीजेपी एमपी लल्लू सिंह के बेटे की शादी पूर्व एमएलए सैयदराजा मनोज सिंह की बेटी से। एसपी बंगले से 25 मीटर दूर वाटिका में। सारे कोविड नियम, गरीबों, कमजोरों, असहायों के लिए? यदि वश में हो तो कृपया संज्ञान लें।

आईपीएस ने अमिताभ ठाकुर ने शनिवार 8 मई की शाम अपने ट्विटर हैंडल से दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि अयोध्या के बीजेपी एमपी लल्लू सिंह के बेटे की शादी और पूर्व विधायक मनोज सिंह की बेटी की शादी चंदौली एसपी के बंगले से 25 मीटर दूर स्थित उपवन वाटिका में हुई। इसमें उपस्थित लोग कोविड के नियमों को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

रिटायर्ड आईपीएम अमिताभ ठाकुर ने टिप्पणी की कि क्या कोविड के सारे नियम गरीबों, कमजोर, असहायों के लिए हैं। यदि वश में हो तो यूपी सरकार, यूपी पुलिस, यूपी डीजीपी व एडीजी जोन वाराणसी मामले को संज्ञान लें और कोविड नियमों को तोड़ने वालों पर समुचित कार्यवाही सुनिश्चित करें।

इस मामले में सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का कहा कि उनकी पुत्री की शादी चंदौली उपवन वाटिका से न होकर सैयदराजा स्थित उनके निजी आवास से हुई है। विवाह समारोह में केवल मेरे घर-परिवार के लोग ही शरीक रहे। यहां तक कि सपा जिलाध्यक्ष तक को शादी समारोह में नहीं बुलाया।

पूर्व विधायक का कहना है कि रिटायर्ड आईपीएस की ओर से एसपी चंदौली को लिखे गए खत में उल्लिखित जानकारी भ्रामक है व फर्जी है। वहीं ट्वीटर पर चंदौली पुलिस ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि-'निर्देशों, नियमों के उल्लंघन पर थाना सैयदराजा में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। तथा अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Next Story

विविध