राष्ट्रीय

UP : आपदा में भी नहीं थम रही हैवानियत, अमेठी में बकरी चराने गई 12 साल की दलित लड़की का पेड़ से लटकता मिला शव

Janjwar Desk
14 May 2021 4:22 AM GMT
UP : आपदा में भी नहीं थम रही हैवानियत, अमेठी में बकरी चराने गई 12 साल की दलित लड़की का पेड़ से लटकता मिला शव
x
थाना जामो की रहने वाली 12 साल की दलित लड़की बकरी चराने के लिए घर से गई थी। घटना गुरूवार 13 मई की शाम की है। बकरी चराने के बाद वापस ना आने पर जब परिजनो ने खोजना शुरू किया तो थोड़ी दूर एक पेड़ पर उसकी लाश रस्सी से लटकती हुई मिली...

जनज्वार, अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में थाना जामो में एक दलित लड़की का पेड़ से लटकता शव मिला है। अमेठी से सांसद स्मृती इरानी का कोविड के इस संकट काल में कोई अता-पता नहीं है। कोविड ग्रस्त होने के बाद वह ठीक भी हो चुकी हैं, ऐसा उनने ही ट्वीटकर बताया था। अमेठी से जीतकर केंद्र में मंत्री बनी इरानी को यहां की जनता की फिक्र नहीं है।

जानकारी के मुताबिक थाना जामो की रहने वाली 12 साल की दलित लड़की बकरी चराने के लिए घर से गई थी। घटना गुरूवार 13 मई की शाम की है। बकरी चराने के बाद वापस ना आने पर जब परिजनो ने खोजना शुरू किया तो थोड़ी दूर एक पेड़ पर उसकी लाश रस्सी से लटकती हुई मिली।

समाज सेवी अनिल मीना ट्वीट करते हैं कि 'UP के जिला अमेठी थाना जामो क्षेत्र में बकरी चराने गई दलित समाज की 12 वर्षीय एक बहन का शव पेड़ से लटका मिला। अब 12 साल की लड़की पेड़ से खुद नहीं लटक सकती, इसीलिए @Uppolice निष्पक्ष जांच करी जाए व अपनी बहन बेटी समझकर इस बहन को न्याय दिलाने का काम करें #अमेठी_की_बेटी_को_न्याय_दो।'

अपनी 12 वर्षीय बेटी के शव को देखकर परिजनो में हाहाकार मच गया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने सुपुर्द लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस थाना जामो द्वारा विधिक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Next Story

विविध

Share it