उत्तर प्रदेश

Bhadohi News: यूपी के भदोही में दलित ट्रैक्टर चालक की पीट-पीटकर हत्या, 4 के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Janjwar Desk
5 Feb 2022 11:50 AM GMT
up news
x

(वारदात के बाद पड़ताल करती भदोही पुलिस)

तेज रफ्तार से ट्रैक्टर चलाया तो वह अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया। इस दौरान गौतम नीचे गिर गया तभी उसका पीछा कर रही भीड़ ने उसे पीटना शुरू कर दिया...

Bhadohi News: यूपी के भदोही स्थित कोइरौना इलाके में शुक्रवार शाम एक दलित ट्रैक्टर चालक की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद और तीन अज्ञात समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बाकी की पड़ताल की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि शुक्रवार 04 फरवरी की शाम करीब 7 बजे कोइरौना थाना इलाके के बेरवा पहाड़पुर गाँव में नशे की हालत में तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर पर पुवाल लाद कर जा रहा 30 वर्षीय मुंशी गौतम एक स्पीड ब्रेकर पर संतुलन कायम नहीं रख सका और ट्रैक्टर एक साइकिल सवार पर चढ़ गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद मुंशी गौतम ने और तेज रफ्तार से ट्रैक्टर चलाया तो वह अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया। इस दौरान गौतम नीचे गिर गया तभी उसका पीछा कर रही भीड़ ने उसे पीटना शुरू कर दिया। कुमार के अनुसार उसे घायल हालत में सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र ले जाया गया, जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया इस मामले में जय शंकर पांडेय और तीन अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने जय शंकर पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

मृतक मुंशी गौतम के पिता चंद्रजीत गौतम ने आरोप लगाया है कि भीड़ ने उसके बेटे को पेड़ से बाँध कर पीटा जिससे उसकी मौत हुई। वहीं इस मसले पर पुलिस अधीक्षक ने पेड़ से बाँध कर पीटे जाने की बात से इंकार किया है।

Next Story

विविध