Top
उत्तर प्रदेश

यूपी: जौनपुर में सभासद को बदमाशों ने 5 गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
2 Feb 2021 8:43 AM GMT
यूपी: जौनपुर में सभासद को बदमाशों ने 5 गोलियां मारकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
x

[ प्रतीकात्मक तस्वीर ]

जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र स्थित सैदनपुर गांव के रहने वाले बाला यादव जमीन की प्लाटिंग का काम करता था। जानकारों के मुताबिक वह दबंग किस्म का था।

जनज्वार ब्यूरो/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में नगर पालिका सभासद 48 वर्षीय बाला यादव की कल सोमवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना जौनपुर सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक की है जहां इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। स्टेशन से गुजर रही ट्रेन की आवाज का फायदा उठाकर बदमाशों ने एक के बाद एक पांच गोलीयां दागकर हत्या की और फरार हो गए। जीआरपी सहित पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है।

जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र स्थित सैदनपुर गांव के रहने वाले बाला यादव जमीन की प्लाटिंग का काम करता था। जानकारों के मुताबिक वह दबंग किस्म का था। बताया जाता है कि जब एआरटीओ कार्यालय सिटी स्टेशन के पास था तो वहां बाला यादव का सिक्का चलता था। उसके आदमी दिन भर में जबरन काफी लाइसेंस बनवाते थे। तत्कालीन जिलाधिकारी सुहास एलवाई को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने आफिस को जगदीशपुर स्थानान्तरित कर दिया था।

सोमवार 1 फरवरी की रात मारे गए बाला यादव पर मड़ियाहूं, जीआरपी, लाइन बाजार थाना सहित कई थानों में मुकदमें दर्ज है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. संजय कुमार का कहना है कि बाला लाइन बाजार का हिस्ट्रीशीटर भी रहा लेकिन 2009 के बाद बाला यादव पर कोई मुकदमा नहीं दर्ज हुआ था।

सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह सिहीपुर की ओर से आने वाले रास्ते से प्लेटफार्म नम्बर एक पर पहुंचा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने हिमगिरी ट्रेन के गुजरते समय गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर पड़ा। हमलावर फरार हो गए। जीआरपी इंस्पेक्टर समेत अन्य लोग पहुंच गए। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा संजय कुमार भी पहुंचे। पुलिस को मौके से पांच खोखे मिले हैं।

Next Story

विविध

Share it