उत्तर प्रदेश

UP : सिस्टम से तंग युवक ने वीडियो बनाकर किया सुसाइड, अयोध्या पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर ट्रेन से कटकर दी जान

Janjwar Desk
20 May 2021 8:51 AM GMT
UP : सिस्टम से तंग युवक ने वीडियो बनाकर किया सुसाइड, अयोध्या पुलिस पर गंभीर आरोप लगाकर ट्रेन से कटकर दी जान
x

अयोध्या में वीडियो बनाकर युवक ने किया सुसाईड.पटरी किनारे मिला शव.वीडियो में पुलिस व पड़ोसी पर सुसाईड के लिए मजबूर करने का लगाया आरोप

दोस्तों मैं बहुत तंग आ गया हूँ, भृष्टाचार, कानून, न्यायालय से कोई उम्मीद नहीं मिली, मेरी मौत के यही सब जिम्मेदार हैं, का वीडियो बनाकर युवक ने​ किया सुसाइड

जनज्वार, अयोध्या। उत्तर प्रदेश की धर्मनगरी अयोध्या में एक युवक ने सुसाईड कर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपना एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें उसने देवकली चौकी इंचार्ज, एक सिपाही, कोतवाल सहित अपने पड़ोसी पर सुसाईड के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

सुसाईड से पहले बनाए गये इस वीडियो में युवक कह रहा है कि 'दोस्तों मैं बहुत तंग आ गया हूँ। भृष्टाचार, कानून, न्यायालय से कोई उम्मीद नहीं मिली। मेरी मौत के यही सब जिम्मेदार हैं। न्यायालय तक में एक इमानदार आदमी की कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।' युवक ने यह वीडियो रेल की पटरी पर ही बैठकर शूट किया है।

जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अमित मौर्या है। अमित ने सुसाईड कर जान दे दी है। मरने से पहले उसने अपने चाचा रामू मौर्या पर संपत्ति हड़प लेने का आरोप लगाया है। चाचा सहित युवक अमित ने देवकली चौकी इंचार्ज, सिपाही हेमंत और कोतवाल पर भी कार्रवाई ना किए जाने सहित उल्टा उसे ही धमकाने दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'अयोध्या में पुलिस से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, अत्यंत दुखद! शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना। युवक ने आत्महत्या करने से पूर्व वीडियो बनाकर एक जमीनी विवाद में पुलिस पर दूसरे पक्ष को संरक्षण देने का आरोप लगाया। दोषियों पर सख्त कार्रवाई कर मृत युवक के परिजनों को न्याय दे सरकार.'

अमित नाम का यह युवक सुल्तानपुर के बछड़ा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार युवक अमित वीडियो बनाकर ट्रेन के सामने कूद गया था। उसका शव कोतवाली नगर के बेनीगंज रेलवे क्रासिंग के पास ही मिला था।

एसएसपी शैलेस पाण्डेय ने बताया कि यह मामला सिटी मजिस्ट्रेट न्यायालय में लंबित है। पुलिस द्वारा दोनो पछों पर प्रारंभिक कार्रवाई की गई थी। एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच एसपी ग्रामीम को सौंपी गई है।


Next Story
Share it