Top
उत्तर प्रदेश

UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने फिर दोहराया, CM योगी पुलिस से करवा देंगे मेरा एनकाउंटर

Janjwar Desk
15 Aug 2020 12:41 PM GMT
UP के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने फिर दोहराया, CM योगी पुलिस से करवा देंगे मेरा एनकाउंटर
x
दबंग विधायक विजय मिश्रा बोले जातिगत राजनीति कर रहे सीएम योगी मुझे भी मरवाना चाहते हैं, वह भूल गए कि उनकी सरकार बनने के दौरान उन्होंने मुझसे मदद मांगी थी...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विजय मिश्रा को लेकर मध्यप्रदेश पुलिस यूपी के लिए निकल चुकी है। पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल पर कई सवाल भी किये। हालांकि पुलिस नहीं चाहती थी कि विधायक मीडिया से बात करे, बावजूद इसके विधायक विजय मिश्रा ने खुद ही आगे आकर मीडिया से बात की।

मीडिया को दिए बयान में विधायक ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार केंद्र की मोदी और अमित शाह की सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। योगी आदित्यनाथ ने जेल में ही कई लोगों को मरवा दिया है। ज्ञानपुर विधायक ने कई लोगों के नाम भी गिनाए।

विधायक ने कहा यह ठाकुरों की सरकार जातिगत नीति से चल रही है। मैं खुद एक विधायक होकर सुरक्षित नहीं हूं। मुख्यमंत्री मुझे भी मरवाना चाहते हैं। वह भूल गए कि उनकी सरकार बनने के दौरान उन्होंने मुझसे मदद मांगी थी।

विधायक विजय मिश्रा ने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ और भाजपा ने हमसे राज्यसभा में वोट लिये और पूर्ण सुरक्षा का वादा किया था। संसद में और विधानसभा में अपना मतलब सिद्ध करके अब मुझे ही मारना चाहते हैं। बाहुबली विधायक ने कहा कि ये उन ब्राह्मण भाईयों के लिए सबक है जो अभी भी भाजपा की जय जय कर रहे हैं। बीजेपी में अब ब्राह्मण पूरी तरह से असुरक्षित है।

वहीं प्रयागराज जिले के युवा कांग्रेस नेता जितेंद्र तिवारी ने कहा कि 'सुबह ही मैंने उत्तर प्रदेश के DGP से अनुरोध किया था कि विजय मिश्रा को MP से ले आने के लिए मैं अपने युवाओ के साथ जाने की अनुमति चाहता हूँ, जिससे यूपी पुलिस की कस्टडी से कोई भागने की कोशिश न करे। या तो ये लोग गारंटी दें कि ऐसी कोई घटना ना होगी। लेकिन अभी तक जबाव नहीं दिया। अगर कोई दुर्घटना हुई तो जिम्मेदार यूपी के मुख्यमंत्री और डीजीपी होंगे और मैं साथियों के साथ आमरण अनशन पर बैठ जाऊँगा।'

गौरतलब है कि यूपी की निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश के मालवा जिले से शुक्रवार 14 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब एमपी की पुलिस उन्हें आज 15 अगस्त को यूपी के लिए लेकर रवाना हुई है। विधायक को टीयूवी 300 में नहीं बल्कि बोलेरो से लाया जा रहा है।

विजय मिश्र लगातार अपनी हत्या किये जाने की बात कर रहे थे। इसी बात को लेकर उनके द्वारा सोशल मीडिया में अब तक कई वीडियो भी वायरल किये जा चुके हैं।

Next Story
Share it