Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

UP Crime: दरिंदगी से फिर दहला उत्तर प्रदेश, बक्से में बंद मिला 6 साल की मासूम बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Aditi chaudhary
4 Dec 2021 11:47 AM GMT
UP Crime: दरिंदगी से फिर दहला उत्तर प्रदेश, बक्से में बंद मिला 6 साल की मासूम बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका
x
दो दिन से लापता बच्ची का शव पड़ोस के घर में ट्रंक से बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)
UP Crime: गायब बच्ची का शव पड़ोस के घर में पड़े एक संदूक में मिला। मकान के अंदर जिस कमरे में संदूक रखा था, उसमें से काफी बदबू भी आ रही थी। जबकि पास में एक गड्ढा भी खोदा हुआ मिला।

UP Rape Case: उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं अब आम हो चली हैं। हर रोज ही राज्य के किसी कोने से गैंगरेप, हत्या और छेड़छाड़ के मामले सामने आते हैं। हाल ही में पीलीभीत में छात्रा से दरिंदगी का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि अब यूपी के हापुड़ से 6 साल की बच्ची से दरिंदगी की बात सामने आी है। बच्ची का शव पड़ोसी के घर में बक्से से मिला है। बताया जा रहा है कि बच्ची दो दिन से लापता थी। परिजनों के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। आक्रोशित लोगों ने पुलिस से वीडियोग्राफी में चिकित्सक बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की।

खेलने के दौरान गायब हुई बच्ची

मामला हापुड़ के कोतवाली नगर के त्रिलोकीपुरम मोहल्ले का है। जानकारी के अनुसार मोहल्ला त्रिलोकीपुरम में रहने वाले एक परिवार की बच्ची गुरुवार 2 दिसंबर की शाम खेल रही थी। खेलते खेलते अचानक वह गायब हो गई। घर वालों को काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने कोतवाली नगर में पहुंचकर बच्ची की गुमशुदगी की तहरीर दी। इसी दौरान परिजनों ने पाया कि पड़ोस के घर में ताला लगा है। इसके बाद परिजनों को पड़ोसी पर शक हुआ।

सीसीटीवी फुटेज में पड़ोसी के साथ दिखी बच्ची

जानकारी के मुताबिक, काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग न लग पाने पर परिजनों ने मोहल्ले में लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। फुटेज में लापता बच्ची आखिरी बार पड़ोस के ही रहने वाला एक व्यक्ति के साथ जाता हुई दिखाई दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने पड़ोसी के घर का ताला तोड़कर बच्ची की तलाश की। इसमें गायब बच्ची का शव घर में पड़े एक संदूक में मिला। मकान के अंदर जिस कमरे में संदूक रखा था, उसमें से काफी बदबू भी आ रही थी। जबकि पास में एक गड्ढा भी खोदा हुआ मिला।

रेप के बाद हत्या की आशंका

इधर, फरार पड़ोसी को मोहल्ले वालों ने पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस आरोपी के अपने हिरासत में लिया। आशंका है कि आरोपी व्यक्ति ने बच्ची से रेप के बाद हत्या कर शव को संदूक में छिपा दिया है। मामले को लेकर हापुड़ एएसपी सर्वेश मिश्रा ने कहा कि बच्ची का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। बच्ची से रेप की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किया जा सकेगा। एएसपी ने कहा कि परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग से वीडियोग्राफी में चिकित्सक बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराने की मांग की है। घटना के बाद आसपास के लोगों में आक्रोश है।

Next Story

विविध