Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

वाह री फतेहपुर पुलिस, कक्षा 1 के छात्र को बनाया छेड़खानी, फ्रॉड और मारपीट का मुल्जिम, पीड़ित ने डिप्टी सीएम से की शिकायत

Janjwar Desk
26 July 2022 4:40 AM GMT
वाह री फतेहपुर पुलिस, कक्षा 1 के छात्र को बनाया छेड़खानी, फ्रॉड और मारपीट का मुल्जिम, पीड़ित ने डिप्टी सीएम से की शिकायत
x
Fatehpur Crime News : पीड़ित कमलेश मिश्रा ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और एसपी से मुलाकात कर प्रभा देवी के खिलाफ जांच की मांग की। साथ ही कहा है कि 6 साल का बेटा थाने में खड़ा है, बेटी डर के मारे स्कूल नहीं जाती।

Fatehpur Crime News : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के फतेहपुर ( Fatehpur ) जिले की मलवां पुलिस ने कक्षा एक के छात्र और छह साल के बच्चे के खिलाफ अमानत में खयानत, मारपीट और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर सभी को पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने का मौका दे दिया है। अब पीड़ित ने पुलिस ( UP Police ) की कार्रवाई से परेशान होकर इस मामले की शिकायत डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सहित फतेहपुर पुलिस ( Fatehpur Police ) अधीक्षक से की है।

यह मामला तूल पकड़ने के बाद मामले की जांच सीओ सिटी दिनेशचंद्र मिश्र को सौंपी गई है। साथ ही एलआइयू भी इसकी जांच कर रही है।

6 साल का बेटा थाने में खड़ा है, बेटी डर के मारे स्कूल नहीं जाती

इस मामले में छह साल के आरोपी के पिता का कहना है कि मेरे बेटे को इस बारे में पता तक नहीं है। वह स्कूल छोड़कर थाने में खड़ा है। मेरी बेटी डर के मारे स्कूल नहीं जाती। पुलिस को मेरी मदद करनी चाहिए और हमारे खिलाफ झूठे मामले को रद्द करना चाहिए। उन्होंने मांग की है कि पुलिस को प्रभा देवी पांडेय के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर दर्ज की FIR

फतेहपुर पुलिस ( Fatehpur Police ) ने मलवां थाना क्षेत्र के ढोड़ियाही गांव की रहने वाली प्रभा देवी पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने 19 जुलाई 2022 को हुसेनगंज थाना क्षेत्र के कंधरा के पुरवा निवासी रामकिशुन, कमलेश मिश्रा और उनके छह वर्षीय बेटे और कक्षा एक का छात्र विनोद मिश्रा के विरुद्ध आइपीसी की धारा 406 और 504 के तहत केस दर्ज किया है। फतेहपुर पुलिस की इस कार्रवाई से पीड़ित कमलेश मिश्रा ने क्षुब्ध होकर मामले की शिकायत डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से की है। इसके अलावा वह अपने बेटे को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और इस मामलीे की शिकायत की। मामला चर्चा में आने के बाद एलआईयू ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि प्रभा और कमलेश मिश्रा के बीच पत्थर की खरीद को लेकर विवाद चल रहा था। रंजिश में प्रभा देवी ने रामकिशुन, कमलेश मिश्रा और उनके बेटे विनोद मिश्रा के खिलाफ ​पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। थाना पुलिस ने बिना जांच किये मुकदमा दर्ज कर लिया।

विनोद तो रामकिशुन का बेटा है

Fatehpur Crime News : ताजा अपडेट यह है कि इस मामले की जांच के बाद सीओ सिटी दिनेशचंद्र मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया था। विवेचना में पता चला कि विनोद के पिता का नाम रामकिशुन की जगह कमलेश गलत लिखा दिया गया है, जिस विनोद के खिलाफ मुकदमा है उसकी उम्र 30 साल है और वह रामकिशुन का बेटा है।

Next Story

विविध