Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में 'जंगलराज': कोतवाली से घर आ रही विधवा महिला की सरेराह पिटाई

Janjwar Desk
30 July 2020 5:11 PM GMT
यूपी में
x
अमरोहा कोतवाली के थाना क्षेत्र हसनपुर मोहल्ला कोट खैवान पश्चिमी की रहने वाली विधवा कविता की मोहल्ले के ही रहने वाले पंकज पुत्र महेंद्र ने घर में घुसकर मारपीट की, इस मारपीट से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने महिला की सरेआम रास्ते पर पिटाई की....

अमरोहा। उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में अपराधों को रोकने के लिए भले ही खूब सख्त होकर सख्ती बरत रही हो बावजूद इसके अपराध थम नहीं रहे। अब अमरोहा के कोतवाली हसनपुर की रहने वाली एक महिला के साथ सरेआम मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में युवक ने महिला को सरेआम पीटा लेकिन तमाशा देखने वालों की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि महिला को बचा सकें।

अमरोहा कोतवाली के थाना क्षेत्र हसनपुर मोहल्ला कोट खैवान पश्चिमी की रहने वाली विधवा कविता की मोहल्ले के ही रहने वाले पंकज पुत्र महेंद्र ने घर में घुसकर मारपीट की। इस मारपीट से भी आरोपी युवक का मन नहीं भरा तो उसने महिला की सरेआम रास्ते पर पिटाई की। पीडित महिला का आरोप है कि दरोगा मनोज कुमार ने तहरीर लेकर रख ली लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़ित महिला कविता द्वारा दरोगा के पास जाकर दी गई तहरीर पर भी उसे कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। कोतवाली से घर वापस आते समय रास्ते में महिला के साथ आरोपी पंकज पुत्र महेंद्र ने खुद के खिलाफ तहरीर देने पर खफा आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

कहा यह भी जा रहा है कि पंकज की गुंडई के आगे मोहल्ले में किसी ने भी उस विधवा महिला को बचाने की कोशिश तक नहीं की। जहां एक तरफ सरकार महिलाओं को सम्मान देने की बात करती है वहीं दूसरी तरफ इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला विभत्स नजारा आये दिन देखने को मिल रहा है, बावजूद इसके इंसानियत को शर्म नहीं आ रही है।

मामले में अमरोहा पुलिस ने जनज्वार को बताया कि उक्त प्रकरण के सम्बन्ध मे वादिनी की तहरीर पर थाना हसनपुर पर एनसीआर 115/2020 की धारा 323/504 IPC में मुकदमा पंजीकृत है। साथ ही दो अभियुक्तो के विरूद्ध धारा 151 के तहत दंड प्रक्रिया संहिता की कार्यवाही की गयी है।

Next Story

विविध

Share it