Top
उत्तर प्रदेश

जहां हारी थी भाजपा वहीं से योगी ने किया 2022 के चुनाव का शंखनाद, अखिलेश बोले - ये जुल्म कर कराहने भी नहीं देते

Janjwar Desk
13 Dec 2020 6:33 AM GMT
जहां हारी थी भाजपा वहीं से योगी ने किया 2022 के चुनाव का शंखनाद, अखिलेश बोले - ये जुल्म कर कराहने भी नहीं देते
x
भाजपा मुरादाबाद व उसके आसपास लगी छह लोकसभा सीटें 2019 के लोकसभा चुनाव में हार गई थी, योगी आदित्यनाथ ने उसी इलाके से 2022 के विधानसभा चुनाव का अभियान शुरू किया है...

लखनऊ, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए मुरादाबाद से शंखनाद कर दिया है। इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमे मुरादाबाद से ही 2022 विधानसभा का लक्ष्य भेदना होगा, क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा मुरादाबाद की सभी 6 सीटों पर पिछड़ गई थी। अब इसकी भरपाई करनी है।

शनिवार 12 दिसंबर को मुरादाबाद के सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद मंडल के सभी विधायकों, जनप्रतिनिधियों और प्रभारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा वह 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों एवं बैठकों की शुरुआत आज मुरादाबाद से कर रहे हैं।

मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव का अनुभव बेहद खराब रहा है, यहां की सभी 6 लोकसभा सीटों मुरादाबाद, रामपुर, बिजनौर, नगीना, संभल व अमरोहा में हमारी करारी हार हुई थी।

लोकसभा में हुई हार से सबक लेते हुए विधानसभा चुनाव में खुद को मजबूत करना होगा और इन सभी सीटों पर जीत दर्ज करनी होगी। योगी ने सभी प्रतिनिधियों की जिम्मेदारी तय करते हुए कहा कि वह सरकार की नीतियों को जनता के सामने रखें और उसका प्रचार करें। इसके अलावा सभी से सुझाव भी मांगे। किसान आंदोलन पर योगी बोले कि उनके बीच मे जाकर बताया जाए कि बिल उनके हित मे है। पर जाएगा कौन यह नहीं बताया।

भाजपा के जुल्म पर अखिलेश का निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार जुल्म करती है और कराहने भी नहीं देती। नोटबंटी, जीएसटी, कृषि कानूनों से लोग बेहाल हैं। बावजूद इसके अहंकार में चूर सरकार कुछ सुनने को तैयार नहीं है। केंद्र सरकार विकास और काम कराने का नाटक कर करती है। अखिलेश ने लोगों से भाजपा सरकार से सावधान रहने की अपील की है।

Next Story

विविध

Share it