Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttarakhand News : टिकट कटने के सवाल से तिलमिलाए विधायक जी क्या- क्या न कह गए, चटखारे ले रहे लोग

Janjwar Desk
15 Nov 2021 6:15 PM GMT
Uttarakhand News : टिकट कटने के सवाल से तिलमिलाए विधायक जी क्या- क्या न कह गए, चटखारे ले रहे लोग
x

(बीजेपी विधायक के अमर्यादित भाषा वाले बयान पर लोग चटखारे ले रहे हैं)

बीजेपी के एक विधायक जी से पत्रकारों ने बस इतना भर पूछ दिया कि क्या उनका टिकट इस बार कटने वाला है। फिर क्या था। इतना सुनना भर था कि माननीय हत्थे से उखड़ गए।

Uttarakhand News : बीजेपी के कैडर और समर्थक दावे करते नहीं थकते कि उनकी पार्टी का चाल, चरित्र, संस्कार और चेहरा अलग है। यह कहते हुए वे गौरव बोध से भरे होते हैं लेकिन लगातार ऐसे वाकये सामने आते रहते हैं जो ऐसे दावों को पलीता लगा देते हैं।

ताजा मामला उत्तराखंड का है। यहां बीजेपी के एक विधायक जी से पत्रकारों ने बस इतना भर पूछ दिया कि क्या उनका टिकट इस बार कटने वाला है। फिर क्या था। इतना सुनना भर था कि माननीय हत्थे से उखड़ गए।

पार्टी के चाल, चरित्र, संस्कार और चेहरा के दावों को पलीता लगाते हुए ऐसे-ऐसे अलंकरणों और विशेषणों का प्रयोग शुरू किया कि एकबारगी तो वहां मौजूद पत्रकार भी सन्न से रह गए। वहीं उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लोग चटखारे ले रहे हैं।

विधायक जी टिकट कटने की संभावना मात्र के सवालों से अपने मुखारविंद से क्या -क्या न गए। माननीय उत्तराखण्ड के रुड़की झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित विधायक हैं। इनका नाम देशराज कर्णवाल है।

इनकी भाषा और संस्कारों का कैमरे के सामने यह प्रदर्शन उस समय हुआ जब उनसे पत्रकारो ने सवाल कर लिया कि इस बार विधानसभा चुनाव में आपका टिकट कटने के चर्चे हो रहे हैं।

सवाल का मुंह से निकलना था कि वह भड़क उठे और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए बोले कि जो कु.. ये भौंक रहे हैं उन्हें वो जवाब देंगे। उन्होंने इस भाषा का प्रयोग एक या दो बार नही बल्कि कई बार प्रयोग कर डाला।

विधायक कर्णवाल का पारा इतना चढ़ा कि वह अपनी तुलना एकलव्य से करते हुए यह कहने लगे कि इन कु.. का मुंह वह एकलव्य की तरह बन्द कर देंगे।

वो आगे बोले, "मुंह तीरों से भर जाएगा न, तो आवाज़ मुंह से नहीं कहीं और (?) से आएगी।" उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनसे ज्यादा क्षेत्र में किसी ने भी विकास कार्य नहीं कराए हैं। अगर कोई ऐसा आदमी उनके सामने आता है तो उसका सम्मान करेंगे।

क्षेत्र के लोग अब यह सवाल उठा रहे हैं कि एक जनप्रतिनिधि की क्या ऐसी अमर्यादित भाषा होनी चाहिए, खास तौर पर कैमरे के सामने ?

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध