उत्तराखंड

Udham Singh Nagar News: काशीपुर में दिनदहाड़े ज्वैलरी शाप लूटने पहुंचे बदमाश, ठेला वाले की हिम्मत देखकर भागे

Janjwar Desk
25 Nov 2021 4:44 PM GMT
Udham Singh Nagar News: काशीपुर में दिनदहाड़े ज्वैलरी शाप लूटने पहुंचे बदमाश, ठेला वाले की हिम्मत देखकर भागे
x
Udham Singh Nagar News: काशीपुर में ज्वैलरी शॉप लूटने आये बदमाशों पर एक खोमचे वाले कि हिम्मत भारी पड़ी। खोमचे वाले ने ज्वैलरी शॉप को तो लुटने से बचा लिया लेकिन हताशा में पैदल भागते लुटेरे तमंचे की नोक पर एक दरोगा की बाइक लूटकर फरार होने में सफल हो गए।

Udham Singh Nagar News: काशीपुर में ज्वैलरी शॉप लूटने आये बदमाशों पर एक खोमचे वाले कि हिम्मत भारी पड़ी। खोमचे वाले ने ज्वैलरी शॉप को तो लुटने से बचा लिया लेकिन हताशा में पैदल भागते लुटेरे तमंचे की नोक पर एक दरोगा की बाइक लूटकर फरार होने में सफल हो गए। 25 नवम्बर की दोपहर हुई इस वारदात ने पुलिस की चौकसी को सवालों के दायरे में ला दिया है।

घटना के केंद्र में केशवपुरम कॉलोनी में लक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम का नरेश कुमार वर्मा का प्रतिष्ठान रहा। गुरुवार की दोपहर जब दुकान पर नरेश की पत्नी नेहा वर्मा और उनकी 12 वर्षीय पुत्री पीहू बैठी थी। इसी बीच दो व्यक्ति दुकान पर पहुंचे। जिनमें से एक ने मास्क व दूसरे ने बुर्का पहन रखा था। दोनों ने 14 नंबर की सोने की अंगूठी मांगी। हाथ में फिट नहीं आने पर उन्होंने दूसरी अंगूठी दिखाई। इसी बीच सुनियोजित ढंग से एक बदमाश ने दुकान का शीशे का दरवाजा बंद कर दिया। दरवाजा बंद करते ही बदमाश ने नेहा और उसकी पुत्री पर तमंचा तान दिया।

घबराई शोरूम की मालकिन और बेटी ने शोर-शराबा किया तो उनके शोर मचाने की आवाज सुनकर शोरूम के बाहर सब्जी का ठेला लगाने वाले उमेश पाल ने तेजी से शोरूम की ओर भागकर अंदर का नजारा देखा तो उसे शोरूम लुटता दिखाई दिया। जिस पर उमेश ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी रेहड़ी के तराजू व बांट बदमाशों की ओर फेंककर उन पर हमला बोल दिया। उमेश की इस अप्रत्याशित हिम्मत से बदमाशों के हौसले पस्त हो गये और दोनों अपनी बाइक मौके पफ ही छोड़कर भागने लगे। इसी बीच शोर सुनकर पड़ोस के दुकानदार भी आ गए। जिस पर दोनों बदमाश पैदल ही गली से होते हुए मुख्य सड़क की ओर भाग निकले।

हाईवे पर पहुंचते ही बदमाशों ने भागने की नीयत से हाईवे पर आवाजाही कर रहे अन्य बाइक सवारों से तमंचे के बल पर बाइक छीनने का प्रयास किया। लेकिन वह इस प्रयास में असफल रहे। इसी बीच इस हाईवे से इस घटना से अनजान आईटीआई थाने से अपनी बाइक लेकर गुजर रहे स्पेशल ब्रांच के एसआई रमेश चंद्र शर्मा को बदमाशों ने रोक लिया। इससे पहले एसआई कुछ समझ पाते, बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उनकी बाइक लूट ली। और देखते ही देखते बाइक लेकर नौ-दो-ग्यारह हो गए।

बदमाशों के हाथों अपनी बाइक लुटवाले के बाद एसआई शर्मा आईटीआई थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और लोगों से जानकारी ली। लेकिन देर शाम तक लुटेरे बदमाशों को पुलिस पकड़ नहीं पाई थी। आईटीआई थाना पुलिस ने इस मामले में लूट का प्रयास और बाइक लूट की रिपोर्ट दर्ज की है।

Next Story

विविध

Share it