Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Dehradun News: चलती कार पर गिरा बोल्डर, पति-पत्नी की मौत, केदारनाथ में मजदूर की कंडी से बच्चा गिरा

Janjwar Desk
3 July 2022 3:56 PM GMT
Dehradun News: चलती कार पर गिरा बोल्डर, पति-पत्नी की मौत, केदारनाथ में मजदूर की कंडी से बच्चा गिरा
x

Dehradun News: चलती कार पर गिरा बोल्डर, पति-पत्नी की मौत, केदारनाथ में मजदूर की कंडी से बच्चा गिरा

Dehradun News: चमोली जिले के कर्णप्रयाग में चलती कार पर पहाड़ी से गिरे एक बोल्डर की वजह से कार में सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर प्रशासन की टीम ने बोल्डर के नीचे दबी कार के दरवाजे तोड़कर शवों को बाहर निकाला।

Dehradun News: चमोली जिले के कर्णप्रयाग में चलती कार पर पहाड़ी से गिरे एक बोल्डर की वजह से कार में सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर प्रशासन की टीम ने बोल्डर के नीचे दबी कार के दरवाजे तोड़कर शवों को बाहर निकाला। जबकि दूसरी तरफ केदारनाथ यात्रा मार्ग पर एक नेपाली मजदूर की कंडी टूटने से उसमें सवार एक पांच साल के बच्चे की खाई में गिरकर मौत हो गई।

चमोली जिले के कर्णप्रयाग में ग्वालदम सड़क पर बगोली के पास रविवार की दोपहर बाद सड़क पर चलती कार पर सड़क किनारे के ऊपर पहाड़ से अचानक एक बोल्डर गिर गया। इस बोल्डर की चपेट में आकर कार सड़क पर ही बुरी तरह चिपक गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस उपाधीक्षक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां दबी हुई कार से शवों को बमुश्किल निकाला गया। पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार ने बताया की वाहन कर्णप्रयाग से ग्वालदम की ओर जा रहा था। इस दौरान अचानक पहाड़ी से आये बोल्डर कार के ऊपर गिरने से हादसा हो गया। बताया कि कार में सवार बलबीर सिंह पुत्र पुष्कर सिंह निवासी मेटा कुलसारी (45) व उनकी पत्नी सावित्री देवी उम्र (40) की मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी तरफ उत्तराखंड के केदारनाथ पैदल यात्रा मार्ग पर नेपाली मजदूर की कंडी टूटने से कंडी में सवार बच्चे की गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ‌उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी एक परिवार अपने बच्चों के साथ केदारनाथ यात्रा पर आया हुआ था। इस परिवार के एक पांच साल के बच्चे शिवा गुप्ता को नेपाली मजदूर कंडी से ले जा रहा था। केदारनाथ पैदल मार्ग पर लिंचोली के पास कंडी टूटने से बच्चा लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद नेपाली मजदूर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने सोनप्रयाग कोतवाली में नेपाली मजदूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। इस हादसे से बाबा केदारनाथ के दर्शनों के लिए आया परिवार गहरे सदमे में है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध