उत्तराखंड

Haridwar News: बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं युवतियां, सड़क पर चले लात-घूंसे, वीड‍ियो वायरल

Janjwar Desk
27 May 2022 9:21 AM GMT
Haridwar News: बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं युवतियां, सड़क पर चले लात-घूंसे, वीड‍ियो वायरल
x

Haridwar News: बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं युवतियां, सड़क पर चले लात-घूंसे, वीड‍ियो वायरल

Haridwar News: देश भर में बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं के सामने भविष्य का अंधकार इतना घना है कि उन्हें कोई राह नहीं सुझती। उस पर मिला हुआ कोई छोटा-मोटा रोजगार भी उनसे छूट जाए तो ऐसे युवाओं के लिए वह किसी बृजपात से कम नहीं होता।

Haridwar News: देश भर में बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं के सामने भविष्य का अंधकार इतना घना है कि उन्हें कोई राह नहीं सुझती। उस पर मिला हुआ कोई छोटा-मोटा रोजगार भी उनसे छूट जाए तो ऐसे युवाओं के लिए वह किसी बृजपात से कम नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवतियां नौकरी छूटने को लेकर एक-दूसरे को जिम्मेदार बताते हुए सड़क पर आपस में ही गुत्थमगुत्था हो रही हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो हरिद्वार जिले के लक्सर का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक लक्सर के पुरकाजी इलाके के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में यह दोनों युवतियां काम करती थीं। दोनो ही युवतियां निम्न मध्यम वर्गीय परिवार की थी। जो अपने परिवार की आय बढ़ाने के लिए इस कॉम्प्लेक्स में नौकरी कर रही थीं। लेकिन बताया यह जा रहा है कि काम में लगातार की जा रही लापरवाही के चलते कॉम्प्लेक्स प्रबंधन ने इन्हें नौकरी से हटा दिया था।

जिसके बाद यह दोनो लड़कियां सड़क पर काम में लापरवाही के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराते हुए आपस में ही गुत्थमगुत्था हो गई। सड़क पर सरेआम लड़ती इन लड़कियों को देखकर मौके पर मौजूद लोगों ने इन्हें छुड़ाने की तमाम कोशिश की, लेकिन इन्होंने किसी की नहीं सुनी। देर तक झगड़ने के बाद युवतियां अपने घर चली गई। इस दौरान इनकी लड़ाई का कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो लगातार वायरल हो रहा है।

हालांकि यह वायरल वीडियो केवल इसलिए भी अधिक वायरल वायरल हो रहा है कि आपस में लड़ने वाली लड़कियां हैं। लेकिन यह वीडियो बेरोजगारी का दंश झेलने वाले उन तमाम युवाओं को मनोदशा की अभिव्यक्ति है, जो इस संकट से जूझ रहे हैं। उनमें लड़के और लड़कियां दोनो ही शामिल हैं।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध