Top
उत्तराखंड

कंगना राणावत की मां बोलीं, मेरी बेटी के साथ गलत हुआ, उद्धव ठाकरे की शिवसेना डरपोक

Janjwar Desk
11 Sep 2020 4:32 AM GMT
कंगना राणावत की मां बोलीं, मेरी बेटी के साथ गलत हुआ, उद्धव ठाकरे की शिवसेना डरपोक
x
कंगना राणावत की मां आशा ठाकरे ने कहा आज की शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के साथ गलत हुआ...

जनज्वार। महाराष्ट्र सरकार व वहां की मुख्य सत्ताधारी पार्टी शिवसेना से जुबानी जंग लड़ने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत की मां आशा राणावत ने अपनी बेटी की जान को खतरा बताया है। कंगना राणावत की मां आशा राणावत ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई में कंगना की संपत्ति को तोड़ना गलत है।। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार डरपोक है।

आशा राणावत ने कहा कि आज पूरा देश मेरी बेटी के साथ खड़ा है। उन्होंने मुंबई में कंगना राणावत के दफ्तर तोड़े जाने पर कहा कि उसके साथ ऐसा अन्याय क्यों? उन्होंने कहा कि कि यह शिवसेना बाला साहेब ठाकरे की शिवसेना नहीं है।

उन्होंने कहा कि वे डरपोक व कायर लोग हैं। हम उनकी तरह वंशवादी व खानदानी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कंगना ने पिछले 15 सालों में मेहनत से पैसा कमाया है। आशा राणावत ने कंगना राणावत को दी गई सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह को शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि कंगना को वाई प्लस सुरक्षा देकर केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश की बेटी को सुरक्षा दी है।

कंगना राणावत की मां आशा राणावत से इससे पहले गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में स्थानीय भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। इसके बाद कहा जा रहा है कि वे भाजपा में शामिल हो गईं हैं। पर, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। हालांकि राणावत परिवार पुराना कांग्रेसी रहा है।

कंगना की मां आशा राणावत ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सहयोग के लिए भी धन्यवाद कहा है। कंगना का परिवार परंपरागत रूप से कांग्रेस रहा है। आशा राणावत के अनुसार, उनके ससुर स्वर्गीय सरजू राम गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक चुने गए थे।

कंगना ने मां ने कहा है कि उनकी बेटी भारत वर्ष की बेटी हैं और उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है।

Next Story

विविध

Share it