Begin typing your search above and press return to search.
उत्तराखंड

Uttarakhand Election 2022: चुनाव से पहले सपा प्रत्याशी ने मारी गुलाटी, समर्थकों सहित कांग्रेस में हुए शामिल

Janjwar Desk
10 Feb 2022 8:57 AM GMT
Uttarakhand Election 2022: चुनाव से पहले सपा प्रत्याशी ने मारी गुलाटी, समर्थकों सहित कांग्रेस में हुए शामिल
x
Uttarakhand Election 2022: प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के लिए जब केवल चार दिन शेष रहे हैं तो एक अप्रत्याशित घटनाक्रम के तहत सपा प्रत्याशी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Uttarakhand Election 2022: प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के लिए जब केवल चार दिन शेष रहे हैं तो एक अप्रत्याशित घटनाक्रम के तहत सपा प्रत्याशी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। ऐसे नाजुक समय में जब सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है, कांग्रेस के रणनीतिकारों ने विधानसभा काशीपुर की सीट कांग्रेस की झोली में डालने के लिए यह कारनामा अंजाम दिया। जिसके तहत काशीपुर विधानसभा सीट पर आज उस वक़्त काफी बड़ा उलटफेर तब हुआ जब समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बलजिंदर सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों समेत कांग्रेस पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण कर ली।

काशीपुर में रामनगर रोड स्थित किसान कांग्रेस के महानगर कार्यालय में कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र चंद सिंह की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी के काशीपुर महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल और किसान कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष शशांक सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने उन्हें कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बलजिंदर सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भाजपा ने किसानों के साथ अत्याचार किया था। उसके बाद उन्होंने राजनीति का रूख किया तथा टिकट के लिए दावेदारी की।

उन्हें प्रतीत हुआ कि अगर समाजवादी पार्टी चुनाव लड़ती है तो कांग्रेस का नुक्सान होता। पैसों के लेनदेन की ख़बरों के बावत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां झूठी खबर फैला रही हैं। उन्होंने कहा कि यह निर्णय उनका व्यक्तिगत निर्णय है। वे जहां भी जा रहे थे किसान भाइयों का अपार समर्थन मिल रहा था। ऐसे में डर यह भी था कि कहीं वे चुनाव हार न जाएं। इसीलिए कांग्रेस को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि किसानों के नुकसान को देखते हुए उन्होंने यह निर्णय लिया। किसानों को मान सम्मान कांग्रेस पार्टी में मिल रहा है। सपा में अपनी छवि धूमिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध