राष्ट्रीय

Muzaffarnagar Crime News : एनकाउंटर के खौफ से दोनों हाथ उठाए सरेंडर करने थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, बोला- अपराध से कर लिया तौबा

Janjwar Desk
25 Oct 2021 4:06 PM GMT
Muzaffarnagar Crime News : एनकाउंटर के खौफ से दोनों हाथ उठाए सरेंडर करने थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, बोला- अपराध से कर लिया तौबा
x

(उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस इनकाउंटर के डर से एक हिस्ट्रीशीटर ने थाने आकर सरेंडर कर दिया)

Mujufuurnagar Crime News : कई अपराधी वेस्ट यूपी के जिलों में पहले भी पुलिस के पास जाकर खुद को सरेंडर कर आगे से सुकून की जिंदगी जीने का वादा कर चुके हैं। ताजा मामला सोमवार को मुजफ्फरनगर का सामने आया है।

Muzaffarnagar Crime News : एनकाउंटर (Police Encounter) के खौफ से दोनों हाथ ऊपर उठाए एक हिस्ट्रीशीटर (Histrysheeter) थाने पहुंच गया। थाने पहुंच पुलिस अधिकारी से बोला कि अब वह सुधर जाएगा। आगे से कोई अपराध नहीं करेगा। वह सरेंडर कर रहा है। इसके बाद एक पुराने मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर (Police Encounter in Uttarpradesh) के खौफ से अब तक सैकड़ों अपराधी अपराध से तौबा कर पुलिस के समक्ष आत्मससमर्पण कर चुके हैं। खासकर वेस्ट यूपी (West Uttarpradesh) में हाफ एनकाउंटर के चलते क्रिमिनल क्राइम छोड़ने की बात करने लगे हैं।

कई अपराधी वेस्ट यूपी के जिलों में पहले भी पुलिस के पास जाकर खुद को सरेंडर कर आगे से सुकून की जिंदगी जीने का वादा कर चुके हैं। ताजा मामला सोमवार को मुजफ्फरनगर का सामने आया है।

मेरठ, बागपत के बाद सोमवार को मुजफ्फरनगर में एक हिस्ट्रीशीटर ने अपराध से तौबा कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़कर थाने पहुंचा और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई।

उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। हिस्ट्रीशीटर बसरुद्दीन उर्फ छोटा निवासी खालापार ने थानाध्यक्ष आनंद देव मिश्रा के समक्ष हाथ जोड़ते हुए पहुंचा। बताया कि वह नगर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई है।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। नगर कोतवाल आनंद देव मिश्रा ने बताया कि आरोपित पर कई मामले दर्ज है। पुलिस हिस्‍ट्रीशीटर से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, उसने खुद बताया कि वह हिस्ट्रीशीटर है। इसके अलावा उसने आगे से कोई क्राइम न करने की कसम खाई। इसके बाद उसने खुद को एक पुराने केस मे सरेंडर किया। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने बताया कि बदरुद्दीन के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Next Story

विविध