राष्ट्रीय

Jhansi Fire News : दिवाली के दिन झांसी में बड़ा हादसा, बाजार में आग लगने से पटाखों के आठ दुकान जलकर राख

Janjwar Desk
4 Nov 2021 4:29 PM GMT
Jhansi Fire News : दिवाली के दिन झांसी में बड़ा हादसा, बाजार में आग लगने से पटाखों के आठ दुकान जलकर राख
x

(उत्तरप्रदेश के झांसी में पटाखों की दुकानों में आग लगने से भारी नुकसान हुआ है)

Jhansi Fire News : एक तरफ लोग दिवाली की खुशियां मनाने में मशगूल थे तो दूसरी तरफ दिवाली के दिन ही उत्तरप्रदेश के झांसी में बड़ा हादसा हो गया।

Jhansi Fire News : एक तरफ लोग दिवाली (Diwali Celebrations) की खुशियां मनाने में मशगूल थे तो दूसरी तरफ दिवाली के दिन ही उत्तरप्रदेश के झांसी (Jhansi in Uttarpradesh) में बड़ा हादसा हो गया।

यहां बाजार में आग लगने से आठ पटाखे की दुकानें जलकर राख हो गईं। घटना में लाखों रुपये की क्षति का अनुमान है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच काफी मशक्कत के बाद आग (Jhansi news) पर काबू पाया। हालांकि, तबतक बड़ा नुकसान हो चुका था। दुकानदारों के बीच अफरातफरी मची है और भारी नुकसान की आशंका से सभी परेशान हैं। कई दुकानदारों की जमा पूंजी डूबने की आशंका जताई जा रही है।

बाजार (Jhansi market fire) में आग लगने से दिवाली की खुशियां पलभर में राख हो गईं। भरे बाजार में आग देखकर वहां हर ओर अफरा-तफरी मच गई। घटना झांसी के गुरसराय थाना (Gursarai fire news) क्षेत्र के अंतर्गत खैर इंटर कॉलेज प्रांगण में लगी पटाखा बाजार की है। इस बाजार में आग लगने से आठ दुकानें जलकर राख हो गई हैं।

वहीं, बताया जा रहा है कि खरीदारी को लेकर आए लोगों की कुछ बाइक व साइकिल में भी आग लग गई है। आग लगते ही लोग गिरते-पड़ते यहां वहां भागने लगे। चारो ओर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे प्रशासन ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई गई।

सीओ गरौठा आभा सिंह ने बताया कि देर देर शाम अचानक पटाखा बाजार में आग लगने की सूचना पर थाना पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है क्यों ने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई है आग लगने से कुछ बाइक व साइकिल जलने की सूचना मिली है नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

Next Story

विविध