Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Vijayawada News: BJP नेता का ने कहा- तुम BJP को वोट दो, हम 70 रुपये में शराब देंगे

Janjwar Desk
29 Dec 2021 7:42 AM GMT
Andhra Pradesh News : BJP नेता का जनता से वादा भाजपा के लिए जुटायें एक करोड़ वोट, हम मुहैया करायेंगे 50 रुपये में शराब
x

भाजपा नेता का जनता से वादा 50 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे

Vijayawada News: आंध्र प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने वादा किया कि अगर बीजेपी आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में सत्ता में आती है तो वह 50 रुपए प्रति क्वार्टर बोतल के हिसाब से 'गुणवत्ता' वाली शराब की सप्लाई करेगी.

Vijayawada News: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू (Somu Veerraju) ने प्रदेश के लोगों से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को वोट देने की अपील करते हुए एक अजीब वादा भी कर दिया. विजयवाड़ा में मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें. हम सिर्फ 70 रुपये में शराब मुहैया कराएंगे. अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो सिर्फ 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएंगे.

राजस्व बचा तो 50 रुपये में भी देंगे शराब

सोमू वीरराजू ने विजयवाड़ा में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि अगर चुनाव में बीजेपी जीतती है तो प्रदेश में शराब काफी सस्ती हो चली जाएगी. उन्होंने कहा- अगर लोग बीजेपी को एक करोड़ वोट देते हैं तो हम केवल 70 रुपये में शराब मुहैया करा सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर हमारे पास और राजस्व बचता है तो केवल 50 रुपये में शराब उपलब्ध कराएँगे.

दरअसल विजयवाड़ा में बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जनता को कहा कि, " आप भारतीय जनता पार्टी को एक करोड़ वोट दें। हम सिर्फ 70 रुपये में आपको शराब मुहैया कराएंगे। अगर हमारे पास और राजस्व बचा है, तो हम सिर्फ 50 रुपये में भी आपको शराब उपलब्ध कराएंगे।"

BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने यह बड़ा आरोप भी लगाया कि राज्य में, सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के पास शराब की फैक्ट्रियां हैं जो सरकार को सस्ती शराब की आपूर्ति करते हैं। हालाँकि इसके साथ ही सोमू वीरराजू ने BJP के सत्ता में आने पर राज्य में लोगों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य योजनाओं का भी वादा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि कृषि का विकल्प भी लाया जाएगा।

वहीं शराब को लेकर अपना दर्द जाहिर करते हुए उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि, राज्य सरकार लोगों को खराब गुणवत्ता वाली शराब आम जनता ऊंचे दामों पर बेच रही है। जिससे वे बहुत ज्यादा व्यथित हैं। उनके अनुसार राज्य में एक करोड़ लोग अधिक कीमत पर शराब का सेवन कर रहे हैं। इसीके चलते उन्होंने राज्य में 2024 के विधानसभा चुनाव में सस्ती शराब के लिए BJP को वोट देने के लिए कहा है, जिसे लेकर वह बहुत आश्वस्त दिखे।

Next Story

विविध