Begin typing your search above and press return to search.
समाज

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स'

Janjwar Desk
9 Feb 2021 12:07 PM GMT
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स
x
फिल्म निर्देशक अलंकृता इस पर कहती हैं, "'बॉम्बे बेगम्स' की कहानी भारतीय महिलाओं के बारे में है, जिससे भारत सहित दुनिया की तमाम महिलाएं खुद को जोड़ पाएंगी।"

मुंबई। वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी। शो में पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष और राहुल बोस मुख्य किरदारों में हैं। यह 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' फेम अलंकृता श्रीवास्तव ने लिखित और निर्देशित है।

सीरीज में कहानी के माध्यम से मुंबई की पांच मॉर्डन महिलाओं की महत्वाकांक्षाओं, चाहत, ताकत हासिल करने के लिए उनके संघर्ष और उनकी संवेदनाओं को उजागर किया जाएगा।

अलंकृता इस पर कहती हैं, "'बॉम्बे बेगम्स' की कहानी भारतीय महिलाओं के बारे में है, जिससे भारत सहित दुनिया की तमाम महिलाएं खुद को जोड़ पाएंगी।"

वह आगे कहती हैं, "सीरीज में कामकाजी भारतीय महिलाओं के जटिल सफर को दर्शाया जाएगा, जो पावर और सफलता को लेकर महत्वाकांक्षी हैं, लेकिन उनके कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसमें उनकी दैनिक जिंदगी की कठिनाइओं और उनकी ख्वाहिशों का जिक्र किया जाएगा, जिनमें से कुछ पूरी होती हैं और कुछ अधूरी रह जाती हैं।" इसे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा।

Next Story

विविध