Top
राष्ट्रीय

खुद को कोरोना होने पर पर ममता बनर्जी को गले लगाने की बात कहने वाले भाजपा नेता अनुपम हाजरा हो गए संक्रमित

Janjwar Desk
2 Oct 2020 6:10 PM GMT
खुद को कोरोना होने पर पर ममता बनर्जी को गले लगाने की बात कहने वाले भाजपा नेता   अनुपम हाजरा हो गए संक्रमित
x

अनुपम हाजरा (लाल कपड़े में) का फाइल फोटो।

अनुपम हाजरा ने कहा था कि ममता बनर्जी ने कोरोना पीड़ितों व उनके परिवार को रुलाया है, इसलिए उन्हें उसे वापस देने के लिए वे स्वयं कोरोना पीड़ित होने पर बससे पहले उनसे गले मिलेंगे...

जनज्वार। पिछले दिनों स्वयं के कोरोना संक्रमित होने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाने का बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुपम हाजरा अब खुद कोरोना से संक्रमित हो गए। हाजरा इस समय पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के पद पर है और पिछले ही साल तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आए थे।

अनुपम हाजरा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी कि वे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

मालूम हो अनुपम हाजरा ने बीते सप्ताह दक्षिण 24 परगना जिले के मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमारी पार्टी के कैडर कोरोना से भी बड़े दुश्मन ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं। जब से हमने महसूस किया कि हम बिना मास्क के ही उनसे लड़ सकते हैं, हम कोरोना को लेकर चिंतित नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा था कि स्थिति को देखते हुए मैंने फैसला किया है कि अगर मैं कभी कोरोना संक्रमित हुआ तो सबसे पहले जाऊंगा और ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा।

अनुपम हाजरा ममता बनर्जी की पार्टी से टीएमसी से बोलपुर के पूर्व सांसद भी रह चुके हैं। उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा था कि जिस तरह उन्होंने कोरोना पीड़ितों के शवों को निबटाया, लोग ऐसा व्यवहार मरी हुई बिल्लियों व कुत्तों से भी नहीं करते हैं। उन्हें कोरोसिन से चलाया गया, पिता को आखिरी बार अपने बेटे का चेहरा नहीं देखने दिया गया, भाई के शव के लिए कई दिनों को परिवार को इंतजार करना पड़ा। जिस तरह उन्होंने लोगों को रुलाया, मैं उन्हें वापस दे दूंगा।

अनुपम हाजरा के इस विवादित बयान पर उनके खिलाफ सिलीगुड़ी में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी थी।

Next Story

विविध

Share it