Top
राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत

Janjwar Desk
20 Jan 2021 3:09 AM GMT
पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में भीषण सड़क हादसा, 13 की मौत
x

जलपाईगुड़ी जिले में हुए हादसे का दृश्य, डंपर पर लदा पत्थर कार पर गिर गया।

हादसे में मृतकों की संख्या और बढने की आशंका है। हादसे की वजह आरंभिक तौर पर घना कुहरा बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस अन्य बिंदुओं से भी मामले की जांच कर रही है...

जनज्वार। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में कुहरे की वजह से हुए एक भीषण सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गयी। मंगलवार व बुधवार की मध्य रात्रि में जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी इलाके में यह हादसा एक डंपर द्वारा कई गाड़ियों को टक्कर मार दिए जाने की वजह से हुआ।

डंपर वाहनों को टक्कर मारने के बाद पलट गया और इसकी चपेट में आने से 13 लोगों की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार, हादसे के शिकार हुए लोग किसी शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

डंपर पर पत्थर लदा हुआ था और जब उसने वाहनों को टक्कर मारा तो उस पर लदा पत्थर कार पर गिर गया। इससे हताहतों की संख्या और बढ गयी।

हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस व राहत बचाव दल मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में जुट गया है। हालांकि अभी यह पक्के तौर पर नहीं पता चला है कि डंफर की चपेट में आए वाहनों में कुल कितने लोग इसके शिकार हुए हैं। हालांकि आरंभिक तौर पर 13 लोगों की मौत की बात कही गयी है। यह आशंका जतायी जा रही है कि हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ सकती है।

प्रथम दृष्टया हादसे का कारण कोहरा को माना जा रहा है, लेकिन पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it