Top
राष्ट्रीय

पश्चिम बंगाल के श्रममंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद में बम से हमला, मंत्री समेत दर्जन भर समर्थक जख्मी

Janjwar Desk
17 Feb 2021 7:01 PM GMT
पश्चिम बंगाल के श्रममंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद में बम से हमला, मंत्री समेत दर्जन भर समर्थक जख्मी
x

File photo

घटना के बारे में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, मंत्री जाकिर हुसैन पर यह हमला बुधवार की रात लगभग 10 बजे मुर्शिदाबाद जिला में स्थित निमतिता रेलवे स्टेशन के पास हुआ है..

जनज्वार। पश्चिम बंगाल में एक मंत्री के ऊपर बम से हमला किया गया है। हमले में मंत्री और उनके कई समर्थक घायल बताए जा रहे हैं। घटना बुधवार की रात लगभग 10 बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि पश्चिम बंगाल के डिप्टी श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर यह हमला हुआ है और बम से हुए इस हमले में घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

घटना के बारे में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, मंत्री जाकिर हुसैन पर यह हमला बुधवार की रात लगभग 10 बजे मुर्शिदाबाद जिला में स्थित निमतिता रेलवे स्टेशन के पास हुआ है।

घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार कुछ अज्ञात लोगों ने एक के बाद एक कई बम उन्हें निशाना बनाते हुए फेंके, जिसमें वे गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। बमबारी की इस घटना में उनके लगभग दर्जन भर समर्थक भी जख्मी बताए जा रहे हैं।

घटना को लेकर खबर लिखने तक हालांकि पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन टीएमसी पार्टी के मुर्शिदाबाद जिलाध्यक्ष अबू ताहिर खान ने बताया है कि जाकिर हुसैन को जंगीपुर सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्हें जल्दी ही कोलकाता शिफ्ट किया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it