Top
राष्ट्रीय

बंगाल : बागी मंत्री शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद कल्याण बनर्जी हुगली रिवर ब्रिज कमीश्नर के चेयरमैन बनाए गए

Janjwar Desk
26 Nov 2020 5:16 PM GMT
बंगाल : बागी मंत्री शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद  कल्याण बनर्जी हुगली रिवर ब्रिज कमीश्नर के चेयरमैन बनाए गए
x

शुभेंदु अधिकारी व ममता बनर्जी।

शुभेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने की संभावना मजबूत हो गई है। वहीं, ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्होंने ऐसा केंद्रीय गृहमंत्री नहीं देखा है जो नगरपालिका की बैठकों में शामिल होता हो...

जनज्वार। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक उथल-पुतल तेज होती जा रही है। पिछले कई सप्ताह से बगावती तेवर अपनाएं हुए राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को अपने तेवर और सख्त कर लिए। उन्होंने हुगली रिवर ब्रिज कमीश्नर के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद इस पद पर तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी की तुरंत नियुक्ति कर दी गई।

शुभेंदु अधिकारी लंबे अरसे से राज्य कैबिनेट की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं। वे अपनी जनसभाओं में न तो पार्टी के झंडे का प्रयोग कर रहे हैं और न ही मुख्यमंत्री व पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी की तसवीरों का। उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना जतायी जा रही है और हुगली रिवर ब्रिज कमीश्नर पद से उनके इस्तीफे के बाद इसकी संभावना और बढ गई है। भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का न्यौता भी दिया है।


उधर, इससे पहले ममता बनर्जी ने बुधवार को कल कहा था कि उनकी नजर पार्टी के नेताओं की हर गतिविधि के पास है। उन्होंने कहा था कि वे उन नेताओं के बारे में जानती हैं जो विपक्षी खेमे के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा था कि कुछ गलतफहमी हो कसती है या कोई व्यक्ति कुछ लोगों से नाराज हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए पार्टी को गलत मत समझिए।

वहीं, गुरुवार को ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर कहा है कि बंगाल में बाहरी लोगों के लिए कोई जगह नहीं है जो सिर्फ हिंसा भड़काने के लिए चुनाव के समय यहां आते हैं।


ममता बनर्जी ने अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि मैंने कभी ऐसा केंद्रीय गृहमंत्री नहीं देखा जो नगरपालिका की बैठकों में भाग लेते हैं, किसी के घर पर भोजन करते समय तसवीरें क्लिक करते हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजागारी बढी है, अर्थव्यवस्था खराब हाल में है और सीमाओं पर समस्याएं हैं और वे ऐसी बात कर रहे हैं।



Next Story

विविध

Share it