Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

BJP की नमामि गंगे योजना से मोदी की तस्वीर हुई गायब तो संजय सिंह ने कहा 'गंगा मैया के चुनावी बेटे' से बात आगे निकल गई

Janjwar Desk
6 Jun 2021 7:00 PM GMT
BJP की नमामि गंगे योजना से मोदी की तस्वीर हुई गायब तो संजय सिंह ने कहा गंगा मैया के चुनावी बेटे से बात आगे निकल गई
x

यूपी भाजपा के ट्वीटर हैंडल से नमामी गंगा योजना का ट्वीट किया गया जिससे मोदी की तस्वीर गायब है.जिसपर संजय सिंह ने तंज कसा है.

कल 5 जून योगी को मोदी, अमित शाह से लगाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक ने बधाई नहीं दी थी। आज 6 जून को यूपी भाजपा की तरफ से जो नमामी गंगा योजना के पोस्टर जारी किए गए हैं उसमें मोदी-शाह सहित भाजपा के बड़े नेता नदारद हैं..

जनज्वार, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के भीतर चल रही कलह पर जितनी नजर पत्रकार, राजनैतिक विश्लेशक बनाए हुए हैं, उससे कहीं ज्यादा विपक्ष ने नजर गड़ा रखी है। सभी पार्टीयां जो विपक्ष की हैं मौका नहीं चूक रही हैं। यूपी भाजपा की आंतरिक कलह पर आप सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ताजा टिप्पणी की है।

दरअसल यूपी भाजपा के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लगातार दो ट्वीट किए गए हैं। नमामी गंगे परियोजना को लेकर किए गए इस ट्वीट में योगी, केशव मौर्या, दिनेश मौर्या और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की फोटो लगाकर लिखा गया है 'नदियों को स्वच्छ और संरक्षित रखना भाजपा सरकार का लक्ष्य नमामि गंगे से जुड़ी 46 परियोजनाएं स्वीकृत, 21 परियोजनाएं हो चुकी हैं पूरी।'

इस ट्वीट के ठीक 2 घण्टे के अंतराल में यूपी भाजपा के इसी ट्वीटर हैंडल से दूसरा ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि 'नमामि गंगे योजना से स्वच्छ हो रहीं यूपी की नदियां। चुनार, मिर्जापुर, रामनगर, वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज में पूरी हो चुकी हैं परियोजनाएं।' मजे की बात यह है की इस दूसरे ट्वीट में भी इन चार नेताओं यानी योगी, केशव मौर्या, दिनेश मौर्या और स्वतंत्र देव सिंह की ही तस्वीरें लगाई गई हैं।

भाजपा यूपी के ट्वीट का ये स्क्रीनशॉट अपने हैंडल से ट्वीट करते हुए संजय सिंह ने टिप्पणी करते हुए लिखा है कि 'बात बहुत आगे तक पहुँच चुकी है। ये नमामि गंगे योजना का पोस्टर है इसमें "गंगा मैया के चुनावी बेटे" मोदी की तस्वीर ही ग़ायब कर दी गई है।'

गौरतलब है कि कल 5 जून को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन था। खबरों के मुताबिक योगी को मोदी, अमित शाह से लगाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक ने बधाई नहीं दी थी। आज 6 जून को यूपी भाजपा की तरफ से जो नमामी गंगा योजना के पोस्टर जारी किए गए हैं उसमें मोदी-शाह सहित भाजपा के बड़े नेता नदारद हैं।

बताते चलें की नमामी गंगे परियोजना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजनाओं में से एक माना जाता है। वो अलग बात है कि अब तक गंगा मैया को लेकर पीएम की तरफ से कोई ठोस कदम ना उठाया गया हो।

Next Story

विविध