Top
राष्ट्रीय

उर्मिला मातोंडकर ने जब उठाया 'संस्कार' पर सवाल तो बोलीं कंगना राणावत आप तो साॅफ्ट पोर्न स्टार हो

Janjwar Desk
17 Sep 2020 4:19 AM GMT
उर्मिला मातोंडकर ने जब उठाया संस्कार पर सवाल तो बोलीं कंगना राणावत आप तो साॅफ्ट पोर्न स्टार हो
x
कंगना राणावत एक के बाद एक कलाकारों से जुबानी जंग के लिए मशहूर रही हैं, लेकिन आरोप-प्रत्यारोप में कई बार हदें लांघ जाती हैं। अब उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को साॅफ्ट पोर्न स्टार बताया है...

जनज्वार। अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने अभिनेत्री कंगना राणावत की भाषा पर आपत्ति जतायी है। उन्होंने कहा कि कंगना राणावत मुंबई जैसी खुली जगह व सुरक्षित शहर के लिए पीओके व तालिबान जैसे शब्द का प्रयोग कर रही हैं, तो उन्हें यह समझ में नहीं आता कि दुनिया की कौन-सी जगह उन्हें सुरक्षित लगेगी। उर्मिला ने कंगना द्वारा विरोधियों की आलोचना के लिए प्रयोग की जाने वाली भाषा पर भी आपत्ति जतायी है।

उर्मिला मातोंडकर ने न्यूज चैनल आजतक से बातचीत के दौरान कहा कि मुंबई में हर साल सैकड़ों 16-17 उम्र की लड़कियां आती हैं और इसे अपना घर बनाती हैंै। यहां रहती हैं, लेकिन दूसरे प्रदेशों की स्थिति देख लीजिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पुलिस थाने में दो लड़कियां का मामला अभी सामने आया था।

उर्मिला मातोंडकर ने आमिर खान व नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों द्वारा देश में डर लगने संबंधी सवाल का बात करते हुए कहा कि उन्होंने समाज के परिप्रेक्ष्य में बता कही थी और वे जो चीजें चल रही हैं उससे जुड़ी थीं, लेकिन कंगना राणावत मुंबई में डर लगने की जो बात कह रही हैं वह एक-दो लोगों से संबंधित है।

उर्मिला ने कहा कि कंगना जब सालों इस शहर में रहीं, यहां फिल्में बनायीं, पैसा कमाया, नाम कमाया, तब डर नहीं लगा, अभी एक-डेढ महीने में ऐसा क्या हुआ कि आपको डर लगने लगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी इस पर सोचे और फिर अपना मन बनाए। अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत सिंह की हत्या या आत्महत्या जो भी हुई वह दुःखभरी बात है, उसमें कोई दो राय नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआइ जांच कर रही है।

उर्मिला मातोंडकर ने संजय राउत द्वारा कंगना राणावत को हरामखोर लड़की कहने पर आपत्ति दर्ज करायी और कहा कि महिला के लिए वे ऐसी भाषा का प्रयोग न ही करें तो अच्छा होगा। उन्होंने कहा, लेकिन कंगना खुद जिस तरह की भाषा एक महिला के बारे में, देश के बारे में, सोसाइटी के बारे में प्रयोग करती हैं और अपने आप को देशभक्त कहलाती हैं क्या वह सही है?

उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि क्या अच्छे संस्कारी घर की लड़की किसी के बाप के उपर या किसी के उपर क्या उखाड़ लोगे जैसे शब्द का इस्तेमाल करती है। फिर भी अपने आपको विक्टिम मानती हैं। उर्मिला ने कहा कि सोनिया गांधी के बारे में जिस तरह के सालों से प्रयोग किए जा रहे हैं क्या वे सही हैं।


उन्होंने कहा कि वे जानती हैं कि इस इंटरव्यू के बाद उन्हें किस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ेगा। उर्मिला ने कहा कि कंगना राणावत ने जिस तरह से जया बच्चन पर प्रतिक्रिया दी है वह भारतीय समाज के संस्कार नहीं सिखाते हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों से इस तरह से बात करती हैं।

उर्मिला साॅफ्ट पोर्न स्टार, मुझे टिकट के लिए मेहनत नहीं करनी होगी : कंगना राणावत

उधर, उर्मिला मातोंडकर के टीवी इंटरव्यू के बाद कंगना राणावत ने उन पर हमला बोला है और उन्हें शाॅफ्ट पोर्न स्टार करार दिया है। कंगना राणावत ने कहा है कि उर्मिला मातोंडकर को एक्टिंग के लिए कोई नहीं जानता है। उर्मिला ने उन्हें एक इंटरव्यू में साॅफ्ट पोर्न स्टार बताया। कंगना ने कहा कि मुझे खुद पर विश्वास है, मैंने कभी समझौता नहीं किया, मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, उसके आगे नहीं झुकी। उन्होंने कहा कि मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षाे का मजाक बना रही हैं, वे खुद एक साॅफ्ट पोर्न स्टार है। उर्मिला ने इससे पहले कहा था कि कंगना राणाावत राजनैतिक मामले में दखल देकर भाजपा से चुनाव का टिकट लेना चाहती हैं।




Next Story

विविध

Share it