राष्ट्रीय

स्व-प्रचार में माहिर भाजपा नेता झूठी तारीफें करने में इतने पारंगत क्यों होते हैं?

Janjwar Desk
10 Aug 2021 8:17 AM GMT
स्व-प्रचार में माहिर भाजपा नेता झूठी तारीफें करने में इतने पारंगत क्यों होते हैं?
x

यूपी सीएम योगी से मुलाकात करते मनोज तिवारी व निरहुआ. (photo-twitter)

पूर्व दिल्ली अध्यक्ष को कुछ और ट्वीट करने चाहिए थे, फॉलोअप की तरह। जिसमें उन्हें बताना चाहिए था कि, योगी आदित्यनाथ ने उनके मुताबिक यूपी को किस जगह पहुँचा दिया है। और यूपी के लोगों को उन्हें वोट क्यों देना चाहिए...

जनज्वार, लखनऊ। भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर जाकर मुलाकात की, इस दौरान निरहुआ भी उनके साथ थे। फोटो खिंचवाकर शेयर करने और प्रचार में माहिर सांसद ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ की तारीफ में बहुत बड़े-बड़े कसीदे भी गढ़े।

सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'उत्तर प्रदेश को @myogiadityanath जी ने अपने कुशल नेतृत्व और @narendramodi जी के अभूतपूर्व सहयोग से उस जगह पहुँचा दिया है जिसमें उ प्र के लोगों का एकजुट #BJP का साथ देना स्वाभाविक है..6 aug,लखनऊ में #योगी जी के संग एक ज्ञानवर्धक मुलाक़ात..@nirahua1 भी साथ @BJP4UP'

इन सभी बातों के दौरान पूर्व दिल्ली अध्यक्ष को कुछ और ट्वीट करने चाहिए थे, फॉलोअप की तरह। जिसमें उन्हें बताना चाहिए था कि, योगी आदित्यनाथ ने उनके मुताबिक यूपी को किस जगह पहुँचा दिया है। और यूपी के लोगों को उन्हें वोट क्यों देना चाहिए। अगले ट्वीट में फिर बताना चाहिए की उनकी यह मुलाकात ज्ञानवर्धक कैसे रही।

गौरतलब है कि, भाजपा के पूर्व दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिल्ली विधानसभा में लचर प्रदर्शन करने के बाद अध्यक्षी से बाहर कर दिया था। मनोज तिवारी रो पड़े थे। सांसद 5 साल तक के लिए बनाया जाता है, इसलिए वहां से निकाला नहीं जा सकता, वर्ना सांसदी से भी बाहर कर दिया जाता।

उत्तर प्रदेश को शाइनिंग, नंबर वन, स्मार्ट यूपी कहने वाले नेताओं को जनता के बीच आकर इसका जवाब देना चाहिए कि कहां से यह सब दिख रहा है। खैर, भाजपा नेता अपने मुंह मियां मिट्ठु बनने और खुद की तारीफ करने में इतने माहिर हैं की तारीफ नाम का शब्द भी इनके आगे पानी भरता है।

Next Story

विविध

Share it