Top
राष्ट्रीय

बात करने के लिए रिया से मिन्नत करते थे सुशांत के चिंतित पिता, व्हाट्सएप चैटिंग आई सामने

Janjwar Desk
11 Aug 2020 8:54 AM GMT
बात करने के लिए रिया से मिन्नत करते थे सुशांत के चिंतित पिता, व्हाट्सएप चैटिंग आई सामने
x

File photo

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं, अब एक व्हाट्सएप चैटिंग सामने आई है, जो सुशांत के पिता की रिया तथा श्रुति के साथ हुई है...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लगातार नए खुलासे होते जा रहे हैं। अब सुशांत के पिता केके सिंह और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बीच हुआ व्हाट्सएप चैट सामने आया है। दोनों के बीच व्हाट्सएप पर यह चैटिंग नवंबर 2019 की है।

सामने आई इस चैटिंग से यह भी स्पष्ट हो रहा है कि सुशांत को लेकर उसके पिता चिंतित थे और इस संबन्ध में रिया से फोन पर बात करना चाहते थे। रिया से वे ऐसा अनुरोध करते दिख रहे हैं। एक चैट में वे यह भी कह रहे हैं कि जब तुम जान गई हो कि मैं सुशांत का पिता हूं और उसके लिए चिंतित हूं तो तुम बात क्यों नहीं कर रही हो। चैटिंग से स्पष्ट हो रहा है कि सुशांत के पिता उसके लिए बहुत चिंतित हैं।

पहली चैटिंग 29 नवंबर 2019 को 12 बजकर 16 मिनट पर हुई है। श्रुति के साथ हुई इस चैटिंग में केके सिंह ने लिखा है 'मैं जानता हूं कि सुशांत का सारा कर्ज और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। तुम फ्लाइट का टिकट भेज दो।' इस चैट में ब्लू टिक लगा दिख रहा है, अर्थात जिसके पास यह मैसेज भेजा गया है, उसने इस मैसेज को पढ़ लिया है।

एक दूसरी चैट उसी दिन 12 बजकर 34 मिनट पर हुई है। उनकी यह चैटिंग रिया चक्रवर्ती के साथ हुई है। इसमें सुशांत के पिता ने लिखा है 'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पाया हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है। फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।'

ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर आज सुनवाई चल रही है। रिया द्वारा दायर किए गए इस याचिका में सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए केस को मुंबई ट्रांसफर करने की बात कही गयी है। इसमें बिहार सरकार और मुंबई सरकार भी पक्षकार हैं। बिहार सरकार, मुंबई सरकार तथा रिया चक्रवर्ती द्वारा हलफनामे दायर किए जा चुके हैं और उनपर ही सुनवाई हो रही है।

बिहार सरकार की अनुशंसा पर केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। बिहार पुलिस की टीम जांच करने मुंबई गई थी, जो अब वापस आ गई है। उधर पटना में सुशांत में पिता द्वारा दर्ज कराई गई FIR के आधार पर ED ने भी केस दर्ज की थी। इसमें रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौभिक चक्रवर्ती से ईडी पहले पूछताछ कर चुकी है और आज श्रुति से पूछताछ हो रही है। सुशांत के पिता द्वारा पटना के राजीवनगर थाने में दर्ज कराई गई FIR में ये तीनों भी आरोपित किए गए हैं।

Next Story

विविध

Share it