राष्ट्रीय

योगीराज : वाराणसी में रात 3 बजे सोते समय जवान लड़की को घर से मुँह दबाकर उठा ले गए अपहरणकर्ता, तलाश में जुटी पुलिस

Janjwar Desk
28 May 2021 10:17 AM GMT
योगीराज : वाराणसी में रात 3 बजे सोते समय जवान लड़की को घर से मुँह दबाकर उठा ले गए अपहरणकर्ता, तलाश में जुटी पुलिस
x

अपनी मां के साथ वाराणसी से अपहृत लड़की कामिनी उपाध्याय.रात 3 बजे घर में घुसकर उठा ले गए बदमाश. photo - twitter

समरजीत उपाध्याय के घर में पत्नी के अलावा दो बच्चे जिनमें कामिनी और वैभव हैं। वैभव मुंबई में नौकरी करता है और कामिनी मां-बाप के साथ वाराणसी में रहती है, जिसका आज शुक्रवार की अलसुबह घर से अपहरण हो गया है...

जनज्वार, वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की माने तो उनने कोरोना पर फतेह हासिल कर ली है। लेकिन अपराध पर जीरो टॉलरेंस रखने वाली योगी सरकार और उनके अफसर अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहे हैं। ताजा घटनाक्रम वाराणसी का है, जहां गुरूवार-शुक्रवार की रात तीन बजे कुछ लोग घर में घुसकर एक लड़की को जबरन कार में डालकर ले गए।

यह वाक्या तब सामने आया जब अपहृत लड़की की चचेरी बहन अंकिता मिश्रा ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में बताया गया है कि उसकी 21 वर्षीय चचेरी बहन कामिनी उपाध्याय का आज सुबह लगभग 3 बजे उनके घर से अपहरण कर लिया गया। उनके पिता का नाम समरजीत उपाध्याय है। यह अनाई, धनंजयपुर, वाराणसी में हुआ। हम वास्तव में उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

अंकिता मिश्रा के ट्वीट करने के बाद जनज्वार ने दिए गए फोन नंबरों पर संपर्क किया। जिसमें से एक नंबर अपहृत लड़की कामिनी के भाई वैभव उपाध्याय ने उठाया। वैभव अभी मुंबई में था। हमसे बात करते हुए वैभव ने बताया उसे फोन पर मालुम हुआ कि उसकी बहन का अपहरण हो गया है। वह मुंबई से ट्रेन पकड़कर वाराणसी पहुँच रहा है। वैभव ने बताया कि वह उसकी सगी इकलौती बहन है। घर में सभी इस घटना के बाद परेशान हैं।

वाराणसी के बड़ागांव धनंजयपुर स्थित गांव अनई निवासी समरजीत उपाध्याय के घर में पत्नी के अलावा दो बच्चे जिनमें कामिनी और वैभव हैं। वैभव मुंबई में नौकरी करता है और कामिनी मां-बाप के साथ वाराणसी में रहती है, जिसका आज शुक्रवार की अलसुबह घर से अपहरण हो गया है।

बताया जा रहा है कि रात तकरीबन 4 से 5 लोग जबरन घर में घुस गए और सो रही लड़की कामिनी को मुँह दबाकर गाड़ी में डालकर उठा ले गए। इस सिलसिले में आईजी रेंज ए. सतीश गणेश ने त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए हैं। जिसके बाद वाराणसी पुलिस के तमाम आलाधिकारी मौके पर छानबीन कर रहे हैं।

थानेदार बड़ागांव मुरलीधर ने जनज्वार से हुई बातचीत में बताया कि अभी सीसीटीवी फुटेज चेक करवाया जा रहा है। कप्तान साहब, सीओ साहब सहित तमाम आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं, छानबीन की जा रही है। जो भी मामला सामने आएगा उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it