Top
राजनीति

सागर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर ही मौत

Prema Negi
21 Nov 2018 1:40 PM GMT
सागर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौके पर ही मौत
x

झांसी-सागर फोरलाइन हाइवे 26 पर मालथौन के पास टवेरा कार और हाईवा ट्राला की भिड़ंत से हुआ यह भीषण हादसा, 9 की मौत तो 7 अन्य गंभीर रूप से घायल

जनज्वार। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटनाक्रम के मुताबिक झांसी-सागर फोरलाइन हाईवे 26 पर टवेरा कार और हाईवा ट्राला की भिड़ंत हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 7 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के वक्त कार में बैठे तीन बच्चों और छह बड़ों की मौत हो गई। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र मालथौन में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां से उनको सागर रैफर कर दिया गया।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के ललितपुर से टवेरा कार में सवार होकर यह परिवार तिलक समारोह में शामिल होने के लिए सागर जा रहा था। मालथौन थाना क्षेत्र के तहत मांदरी फाटक के पास हाईवा ट्राला से कार टकरा गई। भीषण हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस समेत अनुविभागीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को अस्पताल भेज दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्राला लोहे से लादा हुआ था और रांग साइड से आ रहा था, इसी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ।

इस भीषण दुर्घटना में 63 वर्षीय प्रकाश साहू, बबलू, 15 वर्षीय शुगभू, 12 वर्षीय महेंद्र, 5 वर्षीय परी, 7 साल के अनमोल, भारती, 14 वर्षीय योगेश और अंकित साहू की मौत हो गई।

Next Story

विविध

Share it